ऐश औऱ शाहरुख के इस किस्से पर जया ने दी थी थप्पड़ मारने की धमकी, शाहरुख ने तुरंत दिया था ये जवाब

शाहरुख खान और बच्चन परिवार का संबंध हमेशा से अच्छा रहा है। शाहरुख ने अमिताभ और जया के बेटे का रोल निभाया है तो कई बार वह ऐश्वर्या के लव पार्टनर भी बने हैं। लोग भले ही बिग  और शाहरख के अचीवमेंट को कंपटीशन के तौर पर देखें पर ये दोनों कलाकार हमेशा से ही एक दूसरे को सम्मान देते आए हैं। हालांकि ऐश को लेकर एक बार शाहरुख कुछ ऐसी बातें बाल गए थे जिससे बड़ा विवाद खड़ा हो गया था औऱ तब अपनी बहू के बचाव में जया ने शाहरुख को थप्पड़ मारने की बात भी कह दी थी। आईये जानते हैं कि वो क्या किस्सा था जिसकी वजह से जया शाहरुख को थप्पड़ मारने की बात कही थी और शाहरुख ने उन्हें पलटकर जवाब भी दे दिया था।

ऐश औऱ शाहरुख में पंगा

शाहरुख ने जोश, मोहब्बतें, देवदास जैसी फिल्मों में साथ काम किया था और दोनों की जोड़ी भी दर्शकों को पसंद रही है। उस समय में एक वक्त ऐसा था जब सलमान ऐश के प्यार में पागल थे। ऐश को लेकर सलमान इतने पोजेसिव हो जाया करते थे कि कई बार उनके सेट पर भी पहुंच जाया करते थे औऱ तोड़ फोड़ मचाते थे। जब ऐश औऱ शाहरुख एक फिल्म में होते थे तो सलमान को ये बात बिल्कुल पसंद नहीं थी।

फिल्म चलते चलते में शाहरुख की जोड़ी ऐश के साथ थी, लेकिन सलमान ने सेट पर काफी हंगामा किय़ा था जिससे ये फिल्म उनके हाथ से निकलकर रानी के हाथ में आ गई थी। वहीं सलमान ने गुस्से में शाहरुख को भी काफी कुछ बोल दिया था। ऐश की वजह से सबको परेशानी हुई इसलिए शाहरुख ने ऐश को लेकर काफी बातें बोल दी थी। उसके समय तक ऐश भी सलमान से अलग हो गई थीं और अभिषेक से शादी कर चुकी थीं।

जया ने दी थी शाहरुख को थप्पड़ मारने की धमकी

जब जया को पता चला की शाहरुख ऐश के बारे में खराब बातें बोलते हैं तो वो काफी नाराज हो गईं। जया की नाराजगी इतनी ज्यादा थी की उन्होंने कहा था कि वह शाहरुख को थप्पड़ मार देंगी। जया ने कहा कि हां मैं ऐसा करती। हालांकि शाहरुख से मुझे बात करने का मौका नहीं मिला, लेकिन मैं जल्द ही इस बारे में बात करने वाली हूं। मैं उसे वैसे ही थप्पड़ मार देती जैसे अपने बेटे को मारती। ऐसा रिश्ता है मेरा शाहरुख के साथ।

बता दें कि जया ने शाहरुख  की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर को बकवास बताया था और कहा था कि अभिषेक इसमें नहीं होते तो वो ये फिल्म कभी नहीं देखती। वहीं शाहरुख ने भी कह दिया था कि अमर अकबर एंथोनी भी एक बकवास फिल्म थी, लेकिन इसे सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग फिल्मों में से एक माना जाता हैय़।s

बता दें कि फिल्म कभी खुशी कभी गम में शाहरुख ने जया के बेटे का रोल निभाया था और पर्दे पर जब भी मां बेटे का प्यार दिखाया गया दर्शकों की आंख से आसूं निकल गए। असल जिंदगी में भी जया शाहरुख को अपने बेटे जैसा मानती हैं। वहीं ऐश और अभिषेक से भी शाहरुख के संबंध बहुत अच्छे हैं। यहां तक की शाहरुख के बेटे अबराम को लगता था कि अमिताभ उनके दादाजी हैं और उन्होंने पूछ लिया था कि वह उनके साथ उनके घर पर क्यों नहीं रहते। शाहरुख ने इसके बाद अमिताभ बच्चन को पूरे परिवार के साथ घर पर इनवाइट किया था।

यह भी पढ़ें