शादी के 50 दिनों बाद कपिल शर्मा ने दिया तीसरा रिसेप्शन, दिल्ली में लगा सितारों का जमावड़ा- देखें

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा काफी समय से टीवी की दुनिया से गायब हो गए थे। ऐसा कहा जा रहा था की कपिल शर्मा अपने शो के बंद होने के बाद डिप्रेशन में चले गये थे। लेकिन, कपिल शर्मा ने एक बार फिर से टीवी पर अपनी वापसी की और लोगों को बता दिया की वो अभी भी टीवी के कॉमेडी किंग हैं। पिछले साल की शुरुआत कपिल शर्मा के लिए खराब रही लेकिन अंत उतना ही शानदार रहा। न सिर्फ उनका शो फिर से शुरु हो गया बल्कि उनकी शादी भी हो गई। शादी के बाद कपिल शर्मा लगातार अपनी शुरु आपने करिबियों के साथा बांटते नजर आ रहे हैं। यही वजह है कि उन्होंने शादी के बाद एक दो नहीं बल्कि तीन रिसेप्शन दिये हैं।

दिल्ली में हुआ कपिल शर्मा की शादी का तीसरा रिसेप्शन

अपनी शादी के करीब डेढ़ महीने बाद कपिल शर्मा ने अपनी शादी का तीसरा रिसेप्शन दिल्ली में दिया। बता दें कि इससे पहले कपिल दो रिसेप्शन पार्टी ऑर्गेनाइज कर चुके हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, इस रिसेप्शन पार्टी में कपिल शर्मा चाहते थे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हो, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। कपिल शर्मा ने 2 फरवरी को अपनी शादी का तीसरा रिसेप्शन दिल्ली में दिया। बता दें कि कपिल-गिन्नी  की शादी को करीब 50 दिन हो चुके हैं इसके बावजूद उन्होंने तीसरा रिसेप्शन दिल्ली में रखा।

कपिल की इस रिसेप्‍शन पार्टी में उनके और गिन्नी के परिवार वालों के साथ करीबी दोस्त भी शामिल हुए। बता दें कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी की शादी 12 दिसंबर 2018 को हुई थी। दोनों काफी टाइम से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और अंत में उन्होंने शादी के बंधन में बंधने का निर्णय लिया। गौरतलब है कि कपिल और गिन्नी की शादी उनके होम टाउन जालंधर पंजाब में हुई थी। जिसके बाद दो रिसेप्शन रखे गए थे।

कपिल ने बताया, कब सुना रहे हैं खुशखबरी

‘द कपिल शर्मा शो’ शुरु हो चुका है। हाल ही में एक एपिसोड में टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के मम्मी बनने पर कपिल उनकी खिंचाई करने की कोशिश करते नजर आये। लेकिन, हाजिरजवाबी में माहिर सानिया ने  कपिल शर्मा को ही अपने सवाल में फंसा लिया। दरअसल, सानिया मिर्जा ने कपिल शर्मा से पूछ लिया कि ‘तुम कब सुना रहे हो खुशखबरी।’ सानिया का इस तरह से अचानक ऐसा सवाल सुनकर कपिल शर्मा शरमा गए। आपको बते दें कि कपिल शर्मा की शादी के बाद से सोशल मीडिया पर लागातार उनकी शादी और रिसेप्शन की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

गौरतलब है कि काफी समय से खुद को मीडिया और टीवी से दूर रखने के बाद एक बार फिर से कपिल शर्मा सोनी चैनल पर अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को लेकर वापस आ गए हैं। बता दें कि इससे पहले भी कपिल शर्मा एक शो लेकर आये थे जो एक या दो एपिसोड के बाद ही खराब टीआरपी के कारण बंद हो गया था। लेकिन, इस बार कॉमेडी किंग ने टीवी पर बड़ी जोरदार वापसी की है और उनका शो शुरू होते ही टीआरपी में नंबर वन बन गया है।