सपा का समाजवाद, छेड़खानी के विरोध करने पर महिला को किया लहु लुहान :देखें विडियो

उत्तर प्रदेश में सपा के झूठे वादों की पोल एक-एक करके धीरे-धीरे खुल रही है। सपा ने कहा था कि उत्तर प्रदेश में गुंडागर्दी नहीं है और यहाँ सुशासन है। जबकि हकिकत में ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिल रहा है। अभी हालिया घटना इस बात को साबित कर देती है कि जब मुलायम सिंह यादव का अपना गृह नगर मैनपुरी गुंडों के आतंक से सुरक्षित नहीं है तो पूरा प्रदेश कैसे सुरक्षित हो सकता है।

गुंडों के सरेआम खिंचा लड़की का दुपट्टा:

दरअसल पिछले दिन सपा के मुखिया मुलायम सिंह यादव के लोकसभा क्षेत्र मैनपुरी में कुछ गुंडों ने मिलकर एक लड़की का सरेआम दुपट्टा खिंच दिया। जब लड़की ने इसके लिए विरोध किया तो गुंडों ने मिलकर उस निहत्थी लड़की की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई में लड़की को काफी चोटें आई हैं और वह लहूलुहान हो गयी। अब सबसे बड़ा सवाल यह उठता है कि जब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के गृहनगर में ही महिलाएँ सुरक्षित नहीं हैं तो पुरे प्रदेश में कैसे ये महिलाओं के सुरक्षा की बात करते हैं।

मुख्यमंत्री के गृहनगर में भी सुरक्षा की हालत लचर:

अब इस बारे में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को कड़े कदम उठाने की जरुरत है। उनके गृहनगर में एक महिला की इज्जत के साथ खिलवाड़ होता है और कोई कुछ नहीं करता है। गुंडों के ऊपर लगाम लगाने की जरुरत है। लड़की के विरोध करने पर उसकी लाठी-डंडों से जमकर पिटाई, प्रदेश में सुरक्षा के झूठे दावों की पोल खोलती है। अगर इस बारे में जल्द से जल्द उत्तर प्रदेश सरकार कोई कार्यवाई नहीं करती है तो स्थितियाँ और भी भयावह हो सकती हैं।

उत्तर प्रदेश में गुंडों के हौसले बुलंद:

आप तो जानते ही हैं कि उत्तर प्रदेश कितना बड़ा प्रदेश है। जहाँ सबसे ज्यादा सुरक्षा की व्यवस्था है, वहाँ गुंडे ऐसी घटना को सरेआम अंजाम देकर निकल जाते हैं तो जहाँ सुरक्षा की व्यवस्था नहीं वहाँ का क्या होगा? इसके लिए उत्तर प्रदेश के डीजीपी और मुख्यमंत्री को कड़े कदम उठाने की जरुरत है। अगर ऐसे ही होता रहा तो गुंडों के हौसले और बुलंद हो जायेंगे और आये दिन ऐसी घटनाएँ कहीं भी घट सकती हैं।

देखिए वीडियो –