इन 5 बड़े सितारों ने कपिल शर्मा के शो पर जाने से किया था इनकार, जानिए क्या थी वजह

हमारे भारत में कॉमेडियन और कलाकारों की कोई कमी नहीं है. लेकिन बात अगर कपिल शर्मा की करें तो कपिल को हम सभी कॉमेडी किंग के नाम से भी जानते हैं. “द कपिल शर्मा शो” जैसे सुपरहिट शो से दर्शकों को लोटपोट करने वाले कपिल शर्मा को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है. पिछले कुछ सालों में अपने शो में सहयोगी रह चुके सुनील ग्रोवर से हुए विवाद के बाद कपिल शर्मा का शो बुरी तरह से फ्लॉप हो गया था जिसके कारण इस शो को बंद भी करना पड़ा था. लेकिन अब एक बार फिर से कपिल शर्मा ने टीवी इंडस्ट्री में अपनी शानदार वापसी कर ली है और नए अंदाज़ से शो को एक नया मोड़ दे दिया है. बता दें कि इन दिनों कपिल शर्मा का शो टीआरपी की लिस्ट में सबसे उप शामिल है. ऐसे में यह समय उनके लिए किसी सुनहरे सपने से कम नहीं है.

कपिल शर्मा के शो में आपने कईं सिनेमा जगत की हस्तियों को बतौर गेस्ट के रूप में देखा होगा. हर हफ्ते कपिल के शो में कोई न कोई स्टार कलाकार अपनी आने वाली फिल्म की प्रमोशन के लिए पहुँचता ही रहता है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि कुछ अभिनेता ऐसे भी है, जो कपिल शर्मा के शो पर जाने का आमंत्रण ठुकरा चुके हैं? जी हाँ, आज हम आपको ऐसे 5 बड़े स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने कपिल के शो पर जाने से साफ़ मना कर दिया था.

महेंद्र सिंह धोनी

क्रिकेट जगत में आज महेंद्र सिंह धोनी को हर कोई जानता है. वह ना केवल एक अच्छे विकेट कीपर हैं बल्कि एक बहरीन बल्लेबाज़ भी हैं. यहाँ तक कि आईपीएल में भी हर बार धोनी की शानदार पारियां देखने को मिलती रही हैं. कुछ समय पहले ही धोनी के जीवन पर आधारित फिल्म “द अनटोल्ड स्टोरी” रिलीज़ की गई थी. इस फिल्म की प्रमोशन का सारा जिम्मा भले ही फिल्म के स्टार सुशांत सिंह राजपूत ने उठाया था लेकिन फिल्म के प्रचार के लिए धोनी उनसे अक्सर मिलते रहते थे. परंतु जब कपिल शर्मा ने उन्हें शो पर बुलाया तो उन्होंने अपने बिजी शेडयूल के चलते आने से इनकार कर दिया था.

सुपरस्टार रजनीकांत

साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता रजनीकांत को उनके अलग स्टाइल के चलते जाना जाता है. बहुत से लोग रजनीकांत को अपना आइडल मानते हैं और उन्हें भगवान की तरह पूजते हैं. लेकिन आपको यह बात जान कर हैरानी होगी कि रजनीकांत की एक फिल्म के प्रमोशन के लिए कापिल शर्मा ने उन्हें खुद शो का न्योता भेजा था लेकिन इसके बावजूद भी रजनीकांत उनके शो पर नहीं गए. इसके बारे में जब उनसे पुछा गया तो उन्होंने अपनी खराब सेहत को शो पर ना जाने का कारण बताया था.

लता मंगेशकर

सुरों की मल्लिका लता मंगेशकर 80 दशक से ही काफी मशहूर रही हैं. उनकी आवाज़ के आज भी लाखों लोग दीवाने हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि लता एकमात्र ऐसी हस्ती हैं जिन्हें कपिल शर्मा ने अपने शो पर कईं बार आने का प्रस्ताव भेजा लेकिन वह कभी इस शो में  शामिल नहीं हुई.

आमिर खान

खान नंबर वन यानि आमिर खान अपने समय और नियमों के पक्के हैं. हर साल आमिर खान अपनी कोई न कोई फिल्म को लेकर हर्चित रहते हैं. लेकिन कपिल शर्मा के बार बार बुलाने के बाद भी वह कभी शो में नहीं आए.

सचिन तेंदुलकर

क्रिकट जगत में सभी रिकार्ड्स तोड़ने वाले सचिन को उनके जीवन पर आधारित फिल्म “सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स ” के प्रमोशन के लिए कपिल ने खुद शो पर बुलाया है था लेकिन सचिन उनके इतना मनाने के बाद भी शो में नहीं पहुँच पाए थे.