आलिया भट्ट ने तोड़ा रणबीर कपूर का दिल, बोलीं ‘वेलेंटाइन डे तुम्हारे साथ नहीं, बल्कि….’

इन दिनों वेलेंटाइन वीक चल रहा है। ऐसे में हर कोई वेलेंटाइन डे का इंतजार कर रहा है। हर प्यार करने वालों के लिए वेलेंटाइन डे काफी खास होता है। इसलिए हर कोई इसे खास बनाने की हर संभव कोशिश करता है। जी हां, इसी कड़ी में बॉलीवुड सितारों का नाम भी सामने आता है। वेलेंटाइन डे का इंतजार जितना आम लोगों को होता है, उससे कहीं ज्यादा बॉलीवुड सितारों को होता है और इसलिए हर किसी ने इसके लिए अपना प्लान भी बना लिया है, लेकिन यहां आपको आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के वेलेंटाइन डे का प्लान लेकर आएं हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गली बॉय के प्रमोशन में बिजी हैं। यह फिल्म वेलेंटाइन डे के मौके पर ही रिलीज होगी, ऐसे में दोनों के पास वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने का समय तो नहीं है, लेकिन दोनों ही अपने प्यार के साथ वक्त बिताना चाहते हैं। ऐसे में दोनों ने ही अपने प्यार के लिए एक खास प्लान बनाया है। बता दें कि जहां एक तरफ आलिया का नाम रणबीर कपूर के साथ जुड़ रहा है तो वहीं शादी के बाद रणवीर सिंह का पहला वेलेंटाइन डे है, ऐसे में वे दीपिका को सरप्राइज देने में पीछे नहीं हटने वाले हैं।

वेलेंटाइन डे पर आलिया भट्ट का खास प्लान

मीडिया से बातचीत में आलिया भट्ट ने कहा कि वेलेंटाइन के दिन मै बहुत बिजी रहने वाले हैं, क्योंकि मेरी फिल्म गली बॉय रिलीज होने वाली हैं, लेकिन मैं यह दिन ब्रह्मास्त्र के सेट पर मनाऊंगी। हालांकि, आलिया भट्ट ने वेलेंटाइन डे सेलिब्रेशन में रणबीर कपूर का नाम नहीं लिया, लेकिन माना जा रहा है कि वे इस सेलिब्रेशन में ज़रूर शामिल होंगे, क्योंकि दोनों का पहला वेलेंटाइन डे है। आलिया भट्ट से जब पूछा गया कि वे किसके साथ सेलिब्रेट करेंगी तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि अमिताभ बच्चन और अयान मुखर्जी के साथ ब्रह्मास्त्र के सेट पर मनाऊंगी।

रणवीर सिंह देंगे दीपिका को खास सरप्राइज

रणवीर सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मैं वेलेंटाइन डे को लेकर काफी उत्साहित हूं और यह शादी के बाद मेरा पहला वेलेंटाइन डे है, तो मैं इस दिन को काफी खास बनाऊंगा। रणवीर सिंह ने आगे कहा कि इस दिन मैं दीपिका को अपनी फिल्म गली बॉय दिखाने लेकर जाऊंगा और उसके बाद उन्हें एक खास गिफ्ट दूंगा और फिर सारा दिन उनके साथ बिताऊंगा। रणवीर सिंह ने आगे कहा कि मेरे लिए यह दिन बहुत खास है, इसलिए यह दिन मेरी पत्नी के नाम है।

14 फरवरी को रिलीज होगी रणवीर सिंह की फिल्म

बताते चलें कि 14 फरवरी को आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म रिलीज होने जा रही हैं, जिसको लेकर दोनों काफी उत्साहित हैं। यह फिल्म हिट होगी या नहीं, ये तो दर्शक तय करेंगे, लेकिन फिलहाल इस फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है, ऐसे में माना जा रहा है कि यह वेलेंटाइन डे आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के लिए काफी खास हो सकता है।