ब्रेकिंग न्यूज़

त्रिपुरा विधानसभाः टीएमसी विधायक स्पीकर के सामने से ले उड़ा यह सामान….वीडियो हुआ वायरल

अगरतला/नई दिल्ली – त्रिपुरा विधानसभा में आज वन मंत्री नरेश जमातिया से जुड़े निजी आरोपों पर जमकर हंगामा हुआ। हंगामे के बीच तृणमूल काग्रेस के विधायक अध्यक्ष का मेस लेकर सदन से बाहर भाग गए जिन्हें पकड़ने के लिए मार्शल उनके पीछे भागते भी नजर आए। जानकारी के अनुसार शून्यकाल के दौरान तृणमूल विधायक, विपक्ष के पूर्व नेता सुदीप राय बर्मन ने एक अखबार में प्रकाशित ख़बर को उठाया जिसके बाद सत्ता पक्ष के विधायक खड़े हो गए और अखबार में प्रकाशित खबर का खंडन किया। सत्ता पक्ष ने आरोपों को गलत बताते हुए कहा कि यह उनकी छवि खराब करने की साजिश है। Tripura assembly speaker.

 

वनमंत्री पर लगे आरोपों को लेकर हो रही थी बहस –

Tripura assembly speaker

गौरतलब है कि विधानसभा में राज्य के वनमंत्री नरेश जमातिया पर लगे आरोपों पर बहस हो रही थी। यह बहस इतनी बढ़ गई कि तृणमूल कांग्रेस के एक विधायक सुनवाई न होने पर स्पीकर का राजदंड लेकर ही भाग गए। जमातिया ने अख़बार की खबर को झूठा बताकर आरोपों को निराधार करार दिया उन्होंने कोर्ट में अख़बार के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराने का भी दावा किया। जिसके बावजूद विपक्ष मुख्‍यमंत्री और वन मंत्री के बयानों से संतुष्‍ट नहीं हुआ और वेल में आकर नारेबाजी करने गला। विधानसभा स्‍पीकर रामेंद्र देबनाथ ने मामले में और बहस से इनकार कर दिया और सदन की कार्यवाही सुचारु रुप से शुरू करने के लिए कहा।

पूरे मामले में सुदीप रॉय ने दी सफाई –

Tripura assembly speaker

इस घटना के बाद एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए सुदीप रॉय ने कहा कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उन्हें राज्य की वर्तमान कानून व्यवस्था पर अपनी राय नहीं रखने दी जा रही थी। उन्होंने कहा कि मैं महिलाओं पर होने वाले अत्याचारों के विरोध में आवाज उठाना चाहता था। मैं चाहता हूँ कि मीडिया इस मुद्दे को दिखाए। बता दें कि विधानसभा में शून्यकाल के दौरान तृणमूल कांग्रेस के विधायक सुदीप रॉय बर्मन ने एक बंगाली अख़बार में छपी ख़बर पर ये मुद्दा उठाया था।

देखें वीडियो – टीएमसी विधायक स्पीकर के सामने से कैसे उड़ा ले गया उनका राजदंड –

https://youtu.be/9pYOVQ18Jw4

 

Related Articles

Close