शादी में दुल्हन ने किया ऐसा भंगड़ा की लोग देखते ही रह गए….. वीडियो वायरल!

भारत में शादियों के लिए कुछ ख़ास समय तय किये जाते हैं, पक्षिमी देशों की तरह नहीं की जब मन किया तब कर लिया शादी। इस समय भारत में शादियों का मौसम चल रहा है। पहले भारत में भी शादियों में कुछ ही जगहों पर ढोल बजाये जाते थे, लेकिन ढोल का चलन अब धीरे-धीरे हर जगह हो गया है। अब, जब ढोल बजता है तो हर किसी के पाँव अपने आप ही थिरकने लगते हैं। ढोल की आवाज सुनने के बाद कोई भी खुद को रोक ही नहीं पता है डांस करने से।

डांस करने से खुद को ना रोक पायी दुल्हन:

आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे है, जिसमे ढोल बजने पर एक दुल्हन खुद को रोक नहीं पायी और जमकर डांस किया। ढोल सबके मन में डांस करने की इच्छा जगा देता है, कोई भी हो जब ढोल बजता है तो हर कोई नाचना चाहता है। इसकी आवाज कान में पड़ते ही पैर खुद-ब-खुद हिलने लगते हैं। आपको बता दें इस समय इस डांस का वीडियो वायरल हो गया है।

अपनी ही शादी में किया जबरदस्त डांस:

दरअसल एक शादी के दौरान स्टेज पर शादी का कार्यक्रम ख़त्म होने के बाद दुल्हन ने ढोल बजते हुए सुन लिया। फिर क्या था दुल्हन खुद को रोक नहीं पायी और निचे उतर गयी। वह स्टेज के निचे उतर कर ढोल पर डांस करना शुरू कर दिया। पहले तो लोग समझ नहीं पाए कि यह क्या हो रहा है। लेकिन जब दुल्हन ने जबरदस्त डांस शुरू किया तो सब बस देखते ही रह गए।

 

जयमाल के बाद डांस शुरू किया:

आप भी वीडियो में देख सकते हैं दुल्हन माला पहनकर डांस कर रही है, इसे देखकर ऐसा लग रहा है जैसे स्टेज से जयमाल का कार्यक्रम ख़त्म करके वह तुरंत डांस करने चली आयी है। यकीन मानिये इस दुल्हन का ढोल पर डांस देखकर हर कोई अपनी शादी में ऐसे ही डांस करने की कामना करेगा।

वीडियो देखें: