सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में खुलेगा बड़ा राज, जिंदा है नायरा और कार्तिक की बेटी

मोस्ट पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में इन दिनों हाई बोल्टेज का ड्रामा चल रहा है। एक के बाद एक ट्विस्ट से दर्शकों का मनोरंजन किया जा रहा है, लेकिन अब मेकर्स एक ऐसा महाट्विस्ट लेकर आने वाले हैं, जिसकी उम्मीद किसी भी दर्शक ने नहीं की होगी। जी हां, अब सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में एक महाट्विस्ट की प्लानिंग मेकर्स ने कर ली है, जिसके बाद इस सीरियल की टीआरपी बहुत ही ज्यादा बढ़ जाएगी। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के हाल के एपिसोड में नायरा के बेटे (जोकि कीर्ति का बेटा है) उसके नामकरण का फंक्शन दिखाया जा रहा है, जिसमें सभी परिवार वाले बेहद खुश हैं, लेकिन अब इस फंक्शन में कार्तिक की पोल भी खुलेगी कि आखिर उसने अस्पताल में कैसे बच्चों की अदला बदली की थी। जी हां, कार्तिक ने अस्पताल में नायरा और कीर्ति के बच्चों को आपस में बदल दिया था और ऐसा करने के पीछे उसकी अपनी नीति भी थी। तो चलिए अब हम आपको बताते हैं कि इस सीरियल में क्या महाट्विस्ट देखने को मिलेगा।

कार्तिक ने छिपाया नायरा और कीर्ति के बच्चों का राज

सीरियल में कीर्ति कोमा में है, तो वहीं नायरा की स्थिति भी ज्यादा ठीक नहीं थी। ऐसे में पिछले दिन दिखाया गया था कि नायरा की जान बचाने के लिए कार्तिक ने कीर्ति का बच्चा नायरा को दे दिया था, क्योंकि नायरा की बेटी मर चुकी है, जिसके बारे में अगर उसे पता चलता तो उसकी भी जान चली जाती है, ऐसे में कार्ति ने नायरा की भलाई के लिए यह कदम उठाया, लेकिन आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कीर्ति कोमा से उठ जाएगी और फिर कार्तिक की पोल खुलेगी, जिसके बाद कार्तिक से सभी नाराज होंगे। यहां तक नायरा भी।

सीरियल सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आएगा महाट्विस्ट

आने वाले एपिसोड में मेकर्स एक महाट्विस्ट लाएंगे, जिसमें नायरा और कार्तिक की बेटी को जिंदा दिखाया जाएगा। जी हां, नायरा और कार्तिक की बेटी जिंदा है और वह कीर्ति के एक्स पति के पास है। दरअसल, कीर्ति के एक्स पति ने नायरा से बदला लेने के लिए यह सबकुछ किया है और इसका खुलासा मेकर्स बहुत ही जल्द करने वाले हैं, लेकिन इस खुलासे से नायरा और कार्तिक समेत पूरी फैमिली पर बड़ा प्रभाव पड़ने वाला है, लेकिन दर्शकों के लिए ये एपिसोड बेहद जबरदस्त होने वाले हैं। बता दें कि फिलहाल कीर्ति का पहला पति आदित्य सीरियल में जेल जा चुका है।

नायरा और कार्तिक की जोड़ी को लोग करते हैं पसंद

बेहद कम समय में नायरा और कार्तिक की जोड़ी लोगों के बीच हिट हुई है। जब सीरियल में नायरा और कार्तिक अलग होते हैं, तो उनके फैंस भी रोने लगते हैं, ऐसे में अब यह जोड़ी घर घर में हिट हो चुकी है, लेकिन आने वाले समय में इन दोनों में काफी दूरियां दिखाई दे सकती है, जोकि फैंस को शायद पसंद न आए।