मशहूर डांसर सलमान के खिलाफ महिला ने दर्ज कराया यौन उत्पीड़न का केस, कहा- गाड़ी में बिठाकर उसने

मशहूर डांसर और कोरियोग्राफर सलमान पर एक लड़की ने यौन उत्पीड़न का केस दर्ज करवाया है. सलमान युसूफ पेशे से एक डांसर हैं जो ‘डांस इंडिया डांस’ के विनर रह चुके हैं. ये कम्पटीशन जीतने के बाद उन्होंने कई रियलिटी शो में भाग लिया और आज उनका नाम बॉलीवुड के जाने-माने कोरियोग्राफर्स में शामिल होता है. ऐसे में उन पर लगाया गया ये आरोप वाकई हैरान कर देने वाला है. बता दें, सलमान के खिलाफ मुंबई की एक डांसर और मॉडल ने शिकायत दर्ज की है. शिकायत में उन्होंने कहा है कि पिछले साल सलमान ने उन्हें मुंबई के एक कैफ़े में मीटिंग के लिए बुलाया और फिर अपनी कार में ले जाकर छेड़खानी करने लगा. फ़िलहाल पुलिस ने महिला कोरियोग्राफर की शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की जांच शुरू हो गयी है.

डांस इंडिया डांस सीजन 1 के विनर हैं सलमान

बता दें, सलमान युसूफ डांस रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस सीजन 1’ के विनर रह चुके हैं. ये कांटेस्ट जीतने के बाद वह ‘झलक दिखला जा’ और ‘खतरों के खिलाड़ी’ जैसे शोज में नजर आ चुके हैं. उन्होंने झलक दिखला जा सीजन 4 से 9 तक कोरियोग्राफी की है. जब शिकायत दर्ज होने के बारे में ओशिवारा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, “हां, शिकायत दर्ज कर ली गयी है और हम अभी मामले की जांच कर रहे हैं. फ़िलहाल, हम इस पर कोई जानकारी नहीं दे सकते”.

आगामी कार्यक्रम पर चर्चा करने के लिए बुलाया था

शिकायतकर्ता से संपर्क करने पर उनके दोस्त ने फोन रिसीव किया और कहा कि, “वह अभी बात करने की स्थिति में नहीं है. हां, उसने शिकायत दर्ज करवाई है लेकिन अभी इस बारे में कोई बातचीत नहीं करना चाहती है. लड़की ने पुलिस को बयान देते हुए कहा था कि सलमान ने उसे अगस्त 2018 को दुबई में होने वाले एक कार्यक्रम पर चर्चा करने के लिए बुलाया था. उसे बॉलीवुड पार्क में परफॉर्म करना था. सलमान ने लड़की को बताया कि उसके साथ कई अन्य डांसर भी परफॉर्म करेंगे. चर्चा के बाद जब महिला कोरियोग्राफर अपने घर जाने लगी तो सलमान ने उन्हें घर ड्राप करने का ऑफर दिया. पहले तो पीड़िता ने मना कर दिया लेकिन सलमान द्वारा बार-बार इंसिस्ट करने पर वह मान गयी.

कार में बैठते ही सलमान ने शुरू कर दी छेड़खानी

पीड़िता ने बताया कि सलमान कार में बैठते ही उन्हें घर छोड़ने के दौरान उनसे छेड़खानी करने लगे. वह जैसे ही कार में बैठी सलमान उन्हें इधर-उधर छूने लगे. सलमान का ये रवैया देखकर वह बहुत असहज हो गयी और जैसे-तैसे गाड़ी रुकवाकर कार से उतर गयीं. जब पीड़िता से पूछा गया कि उसने उस वक़्त शिकायत दर्ज क्यों नहीं करवाई इस पर उन्होंने कहा कि उस समय वह सलमान और उनकी टीम से डर गयी थीं. लेकिन अब आख़िरकार उसने सलमान के खिलाफ कार्रवाई करने का फैसला कर लिया है. काफी टाइम बाद वह हिम्मत जुटा पायी है कि सलमान को उसके किये की सजा दिलवा सके.

पढ़ें डांस इंडिया डांस के इन 10 सेलिब्रिटीज़ में आया ज़बरदस्त बदलाव, फ़ोटो देखकर हो जाएंगे हैरान

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.