बॉलीवुड

ऐश्वर्या राय की हमशक्ल स्नेहा उल्लाल ने उजागर किये सलमान खान के राज ..!

बॉलीवुड एक ऐसी जगह है, जिससे हर कोई जुड़ना चाहता है। लेकिन हर किसी को इसमें घुसने का मौका नहीं मिल पाता है। कुछ बहुत खुशकिस्मत लोग ही होते हैं, जिन्हें बॉलीवुड में काम करने का मौका मिलता है। कुछ लोग होते हैं जो अपने अकेले के दम पर बॉलीवुड में अपनी पहचान बना पाते हैं। ज्यादातर लोगों को बॉलीवुड में घुसने के लिए किसी ना किसी की जरुरत पड़ती है। कुछ पुराने अभिनेता-अभिनेत्री नए लोगों के गॉडफादर बनते हैं और उनकी एंट्री बॉलीवुड में करवाते हैं।

sneha ullal

अपनी सूरत की वजह से चर्चा का विषय बनी थीं स्नेहा:

स्नेहा उल्लाल के बारे में तो आप जानते ही होंगे, अरे वही “लकी: नों टाइम फॉर लव” फिल्म वाली अभिनेत्री जो सलमान खान के साथ पहली बार बॉलीवुड में कदम रखा था। यह ऐश्वर्या राय की तरह दिखती हैं। आज वह 29 साल की हो गयी हैं। आप तो जानते ही हैं कि सलमान खान ने कई अभिनेत्रियों की एंट्री बॉलीवुड में अपने दम पर करवाई है और उनको सफल भी बनाया है। इन्ही में से एक स्नेहा भी हैं, जिनके कैरियर की शुरुआत में सलमान खान ने इनकी मदद की थी। आपको बता दें स्नेह अपनी सूरत की वजह से उन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई थीं।

sneha ullal

 

बॉलीवुड में टिक नहीं पायी स्नेहा:

स्नेहा लकी फिल्म के बाद बॉलीवुड से दूर हो गयी, फिल्म ज्यादा नहीं चल पायी और दर्शकों ने इन्हें बिलकुल भुला दिया। इसके बाद इन्होने बॉलीवुड से दूरी बना ली और कभी भी बॉलीवुड की तरफ रुख नहीं किया। एक इंटरव्यू के दौरान इन्होने बताया कि कुछ भी हो जाए ये सलमान के पास कभी भी काम मांगने के लिए नहीं जायेंगी। यही वजह है कि अब यह बॉलीवुड से पूरी तरह से दूर हो गयी हैं।

 

sneha ullal

सलमान खान हैं एक अच्छे इंसान:

स्नेहा ने बताया कि सलमान एक बहुत ही सुलझे हुए व्यक्ति हैं। सभी लोग मुझे यही राय देते हैं कि मैं काम के बारे में सलमान से बात करूँ, लेकिन मैंने उनसे काम के बारे में कभी भी बात नहीं की। सलमान का और मेरा रिश्ता काम से बढ़कर है। स्नेहा ने आगे बताया कि उनकी माँ को कैंसर हो गया था। उस समय सलमान खान उनके घर आये हुए थे और उनको सांत्वना देते हुए हिम्मत रखने को कहा था।

sneha ullal

सलमान ने की थी बहुत मदद:

उन्होंने हमसे यह भी कहा था कि किसी भी प्रकार की दिक्कत नहीं होगी। उन्होंने यह भी कहा था कि डॉक्टर के बारे में भी चिंता करने की जरुरत नहीं है। उन्होंने जो मेरे लिए उस समय किया था, वह किसी फिल्म में काम दिलवाने से बहुत ज्यादा है। उन्होंने मेरे लिए उस समय बहुत बड़ा काम किया था, मैं उनका यह अहसान कभी नहीं भूल सकती हूँ।

Back to top button