समाचार

CM केजरीवाल- मोदी भक्त कभी देशभक्त नहीं हो सकता और देशभक्त कभी मोदी भक्त नहीं हो सकता

सीएम केजरीवाल ने भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी पर तीखा हमला करते हुए कहा कि एक मोदी भक्त कभी देश भक्त नहीं हो सकता और देश भक्त कभी मोदी भक्त नहीं हो सकता। अब समय आ गया है – आपको तय करना होगा कि आप देशभक्त हो या मोदीभक्त?

दरअसल, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने मोदी भक्तों पर बहुत ही तीखा जोरदार हमला करते हुए कहा है कि कोई भी मोदी भक्त कभी देशभक्त नहीं हो सकता और देशभक्त कभी मोदी भक्त नहीं हो सकता मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस बयान से सियासी सरगर्मी बढ़ना तो आम है अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अब समय आ गया है आपको तय करना होगा कि आप देशभक्त हो या मोदी भक्त?

शुक्रवार के दिन गणतंत्र दिवस के अवसर पर आयोजित दिल्ली सरकार के कार्यक्रम में सीएम अरविंद केजरीवाल ने बिना नाम लिए केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला है अरविंद केजरीवाल ने कामकाज में बाधा पहुंचाने को लेकर देश के साथ विश्वासघात बताया है सीएम केजरीवाल ने इसकी तुलना ब्रिटिश काल में अंग्रेजों की सहायता करने वाले भेदियों से की है गणतंत्र दिवस के अवसर पर छत्रसाल स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में सीएम केजरीवाल ने कहा कि स्वतंत्रता संग्राम के दौरान हमारे बीच के लोग देशभक्तों के खिलाफ जाकर अंग्रेजों के लिए जासूसी करते थे परंतु अब दिल्ली में ही अपने ही लोग कुछ ऐसा ही रहे हैं।

अरविंद केजरीवाल ने यह सवाल उठाते हुए कहा कि मैं बच्चों के लिए स्कूल बनवाता हूं तो इसमें क्या गलती करता हूं परंतु इस कार्य को भी रोका जा रहा है मोहल्ला क्लीनिक बनाने में भी बाधाएं उत्पन्न की जा रही है हम देश भक्ति का कार्य कर रहे हैं परंतु हमको यह कार्य करने से रोका जा रहा है दिल्ली सरकार ने शहीद सिपाहियों को एक करोड़ रुपए की सम्मान राशि देने की योजना बनाई है परंतु इस योजना को भी रोका गया है इतना सब कुछ हो रहा है यह सब देश के साथ गद्दारी ही है।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आगे कहते हुए कहा कि उनकी सरकार बहुत शीघ्र ही संविधान को पढ़ाई का हिस्सा बनाएगी इसके साथ ही बेरोजगारी की परेशानी से निपटने के लिए स्कूलों में उद्यमिता की क्लास लगेगी जिससे जब कोई बच्चा स्कूल से पढ़ाई करके बाहर निकले तो वह किसी के आगे नौकरी ना मांगे बल्कि वह अपना खुद का कोई काम शुरू कर पाए।

Back to top button