बॉलीवुड

Viral Video: आखिर क्यों ‘अलाउद्दीन खिलजी’ बने रणवीर सिंह, एक बार फिर खुंखार लुक में आये नजर

रणवीर सिंह बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपने बिंदास नेचर और अभिनय के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘सिंबा’ ने कुछ ही समय में करोड़ों रुपये कमा लिए हैं. एक ही हफ्ते में ये फिल्म 200 करोड़ क्लब में शामिल हो गयी थी. इस फिल्म में रणवीर के  साथ सारा अली खान की केमिस्ट्री को लोगों ने बहुत पसंद किया है. रणवीर अपने अभिनय के अलावा अपने कपड़ों की वजह से भी सुर्ख़ियों में रहते हैं. रणवीर कभी-कभी ऐसे अतरंगी कपड़े पहनते हैं जिसे देखकर लोग हैरान हो जाते हैं और उनकी हंसी छूट जाती है. हद तो तब हो गयी जब हाल ही में रणवीर सिंह एक अवार्ड फंक्शन में लड़कियों की स्कर्ट पहनकर पहुंच गए थे. अब तो लोग कहने लगे हैं कि रणवीर के साथ रहने का असर धीरे-धीरे दीपिका पादुकोण पर भी होने लगा है. कई बार दीपिका भी रणवीर की तरह अजीबोगरीब कपड़ों में नजर आ जाती हैं. हाल ही में रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक ऐसा विडियो डाला है जिसे देखकर उनके फैंस हैरान हैं. बता दें, उन्होंने अपनी जो विडियो शेयर की है उसमें वह फिल्म ‘पद्मावत’ के फेमस किरदार ‘अलाउद्दीन खिलजी’ के लुक में नजर आ रहे हैं. लेकिन इस विडियो को शेयर करने के पीछे एक खास वजह है.

एक बार फिर ‘खिलजी’ बने रणवीर

बता दें, रणवीर ने जो विडियो शेयर किया है उसमें वह अलाउद्दीन खिलजी के गेटअप में नजर आ रहे हैं. दरअसल, उन्होंने ये विडियो फिल्म ‘पद्मावत’ के एक साल पूरा होने की खुशी में शेयर किया है. फिल्म ‘पद्मावत’ पिछले साल 25 जनवरी को रिलीज़ हुई थी और इस साल 25 जनवरी को फिल्म के एक साल पूरा करने के उपरांत उन्होंने ये विडियो शेयर किया है. आपको बता दें शेयर किये गए इस विडियो में रणवीर पूरे ‘अलाउद्दीन खिलजी’ के कैरेक्टर में नजर आ रहे हैं. लोगों ने रणवीर द्वारा शेयर किये गए इस विडियो की काफी सराहना की है और आप देखकर हैरान रह जाएंगे कि कैसे वह एक बार फिर खिलजी के किरदार में पूरी तरह घुस गए हैं. अगर आपने अब तक ये विडियो नहीं देखी तो निराश होने की जरूरत नहीं है. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए रणवीर द्वारा शेयर की गयी विडियो लेकर आये हैं.

हाल ही में हुई है शादी

बता दें, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में हुई थी. दोनों की ये शादी कोंकणी और सिंधी रीती रिवाजों के साथ संपन्न हुई थी. शादी में कुछ चुनिंदा मेहमानों के अलावा बॉलीवुड के कुछ सितारे ही शामिल हुए. शादी के बाद उन्होंने अपना पहला रिसेप्शन बैंगलोर और दूसरा रिसेप्शन मुंबई में दिया. रिसेप्शन में बॉलीवुड, राजनीति और खेल जगत के बड़े-बड़े सितारे मौजूद रहे.

देखें विडियो-

 

View this post on Instagram

 

Bad Man having a Good time ? ALAUDDIN CHILL-JI #throwback #khilji #1yearofpadmaavat #makeba @jainmusic

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

पढ़ें रणवीर को गले लगाते ही अमिताभ बच्चन को लगा जोर का झटका, बोलें ‘तुम तो इलेक्ट्रिक….’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button