दिलचस्प

अब ये बेटा करवाएगा अपनी तलाकशुदा मां की शादी, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे खुश

न्यूज़ट्रेंड वेब डेस्क: दुनिया में हर किसी को भगवान नहीं मिलता है इसलिए हर किसी को मां के रूप में एक भगवान मिल जाता है। बात करें मां की तो अपनी खुशियों को ताक पर रखकर अपने बच्चों के लिए जीती है। बच्चों की खुशी ही उसके लिए सब कुछ होती है। अपनी पूरी लाइफ अपने बच्चों के लिए कुर्बान करने वाली मां के मुंह से कभी अपनी खुशियों के लिए कुछ नहीं निकलता।

सबसे ज्यादा त्याग करती हैं सिंगल मदर्स, जी हां सिर्फ अपने बच्चों के लिए ही वो अकेले रहती हैं और अपनी जिंदगी को अपने बच्चों के लिए न्यौछावर कर देती हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसा मां के बारे में बताएंगे जिसने अपनी जिंदगी के 23 साल अपने बेटे को पालने में लगा दिया, लेकिन जब उसका बेटा उम्र के उस पड़ाव पर पहुंचा जब वो खुद कुछ कर सकता था तो उसने अपनी मां के लिए ऐसा कुछ किया, जो जानकर आप खुशी से फूले नहीं समाएंगे।

इन दिनों एक पाकिस्तानी लड़का सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। और उसकी वजह है उसकी मां। दरअसल उसने अपनी मां के लिए ऐसा कुछ किया है जिसके बाद से हर कोई बस उसी के बारे में बात कर रहे हैं। ट्विटर पर ये शख्स @ GM491नाम की आईडी से मौजूद ह, इस लड़के ने ट्वीट करके बताया की वो अपनी मां की दोबारा शादी कराने जा रहा हैं। साथ ही उसने बताया कि उसकी मां का तलाक 23 साल पहले हो गया था, तभी से वो अकेले उसे पाल रही हैं लेकिन अब वो उनकी शादी कराएगा।

उसने ट्वीट में लिखा कि क्योंकि अब वो बड़ा हो चुका हैं और पूरी तरह से सेटल है, इसलिए वो अब अपनी मां के लिए कुछ करना चाहता है। उसने ट्विटर यूजर्स से अपनी मां की खुशहाली के लिए दुआ करने को कहा है. उसने कहा, ’23 साल पहले मेरी मां का तलाक हो गया था लेकिन अगले शुक्रवार को मैं धूमधाम से उनकी दोबारा शादी करवाऊंगा. मेरी मां को अपनी दुआओं में याद रखिएगा.’

लड़के ने बताया कि वो ऐसा पहले भी करना चाहता था लेकिन तब वो फाइनेंशियली इतना मजबूत नहीं था इसलिए वो ऐसा नहीं कर पाया लेकिन अब वो ये कदम उठाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। उसके इस ट्वीट के बाद लोगों ने उसे और उसकी मां को बधाई देनी शुरू कर दी हैं। बता दें कि लड़के की मां ने इस बात से कुछ दिन पहले जिन्दगी की उलझनों को लेकर उसे ये मैसेज किया था, ‘जिंदगी पश्तो फिल्म की तरह हो गई है , चल तो रही है लेकिन समझ नहीं आ रही.’

इस बेटे ने अपनी मां के लिए जो कदम उठाया है वो वाकई काबिले तारीफ है। अगर हर बच्चे अपने मां-बाप की खुशी के बारे में सोचने लगे तो कभी भी कोई पेरेंट्स दुखी नहीं रहेगा।

Back to top button