बॉलीवुड

शादी के एक साल बाद शोएब ने लगाई दीपिका पर पाबंदी, बोलें ‘इस इंसान से नहीं मिला करो’

साल 2018 में दीपिका कक्कड़ ने बड़े ही धूमधाम से शोएब इब्राहिम से शादी कर ली थी। इस दौरान यह भी अफवाह उड़ी थी कि दीपिका कक्कड़ ने अपना नाम बदलकर फैजा रख लिया है, लेकिन इस बात की पुष्टि कभी नहीं हो पाई। बता दें कि दीपिका और शोएब ने मुस्लिम रीति रिवाज से शादी की थी, जिसमें टीवी जगत के सभी सितारे शामिल हुए थे। शादी के बाद से ही दीपिका और शोएब लगातार सुर्खियों में हैं। ऐसे मेंं आज हम शोएब इब्राहिम के बारे में आपको कुछ बताने जा रहे हैं।

टीवी की दुनिया में कई कलाकार साथ में काम करते करते शादी कर लेते हैं तो वहीं कुछ कलाकारों का प्यार परवान चढ़ता है, लेकिन ब्रेकअप हो जाता है। इसी कड़ी में दीपिका कक्कड़ का नाम भी सामने आता है। ससुराल सिमर के सेट से दीपिका को इब्राहिम से प्यार हुआ और फिर दोनों का प्यार परवान चढ़ा। जब प्यार परवान चढ़ा तो दोनों ने शादी करने का फैसला किया। बता दें कि दीपिका और शोएब की शादी मुस्लिम रीति रिवाज से हुई थी और बताया जाता है कि दीपिका ने अपना नाम बदलकर फैज़ा रखा लिया है।

इस इंसान से दूर रहने की दी है दीपिका को सलाह

पति धर्म निभाते हुए शोएब इब्राहिम ने दीपिका कक्कड़ को एक सलाह दी थी, जब वे बिग बॉस के घर में थी। जी हां, इब्राहिम ने दीपिका कक्कड़ को सलाह दी थी कि वे बिग बॉस के घर में हमेशा दीपक ठाकुर से दूर बना कर रखे।  इतना ही नहीं, इब्राहम ने इस बात को इंटरव्यू में भी स्वीकारा था। उन्होंने कहा था कि मैं चाहता हूं कि मेरी पत्नी दीपक ठाकुर से दूरी बनाकर रखे। हालांकि, इसके पीछे की वजह सामने नहीं आई,लेकिन ऐसा लगा कि जैसे इब्राहिम बहुत ही ज्यादा नफरत करते हैं।

दीपिका से बहुत प्यार करते हैं शोएब इब्राहिम

शोएब इब्राहिम दीपिका कक्कड़ से बहुत प्यार करते हैं और उन्हें खुश रखने के लिए वे हर संभव कोशिश करते हैं। शोएब इब्राहिम अपनी पत्नी को लेकर काफी ज्यादा टेंशन में भी रहते हैं। दीपिका को ज़रा सी भी तकलीफ होती है, तो शोएब के आंखो से आंसू आ जाते हैं। शोएब अपनी पत्नी दीपिका के लिए कुछ भी करने को हमेशा तैयार रहते हैं और यही वजह है कि तलाकशुदा होने के बावजूद भी उन्होंने दीपिका को अपनाया और उन्हें हर खुशियां दी।

दीपिका कक्कड़ की पहली शादी गई थी टूट

दीपिका ने साल 2013 में रौनक मेहता से शादी की थी, लेकिन दो साल के अंदर ही दोनों की शादी टूट गई। इसके पीछे की वजह शोएब इब्राहिम बताए जाते है। खबरों की माने तो ससुराल सिमर के सेट से ही दोनों का प्यार परवान चढ़ा और फिर दोनों ने एक साथ रहने का फैसला किया। अब दीपिका और शोएब एक साथ काफी ज्यादा खुश हैं और इनकी शादी को एक साल होने वाला है।

Back to top button