बॉलीवुड

सच्चे प्यार की ख्वाहिश में ज़िंदगी भर कुँवारी रही ये 5 हसीनाएं, धरे के धरे रह गए सारे शौक

शादी एक ऐसा रिश्ता है जिसे हर कोई करना चाहता है लेकिन सही जीवनसाथी ना मिलने की वजह से कभी-कभी उन्हें कुंवारा भी रहना पड़ता है. वैलेंटाइन को प्यार का मौसम कहा जाता है और वो मौसम आने ही वाला है जिसमें किसी को किसी का प्यार तो किसी को अकेले ही रहना होता है. मोहब्बत के इस मौसम में हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने प्यार तो कईयों से किया लेकिन हमेशा अकेली ही रह गईं. अपने प्यार के साथ उन्होने समय तो बिताया लेकिन आज तक शादी नहीं रचा पाईं. सच्चे प्यार की ख्वाहिश में ज़िंदगी भर कुँवारी रही ये 5 हसीनाएं, इनमें से किसी का बुरा हाल हुआ तो किसी की संदिग्ध तरीके से मौत हो गयी मगर अपने प्यार को पाने की चाहत इनके मन में दबी रह गई.

सच्चे प्यार की ख्वाहिश में ज़िंदगी भर कुँवारी रही ये 5 हसीनाएं

बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियां जो अपनी खूबसूरती के लिए पहचानी जाती थी और उनके कई ब्वॉयफ्रेंड भी रहे हैं लेकिन इन्होंने आज तक शादी नहीं की. चलिए बताते हैं आपको उन 5 अभिनेत्रियों के बारे में.

परवीन बॉबी

70 और 80 के दशक में कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आने वाली एक्ट्रेस परवीबॉबी इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेसेस में से एक थी. उनके जीवन में तीन लोग आए लेकिन शादी किसी से नहीं हो पाई. उनकी जिंदगी में पहले आदमी अभिनेता डैनी आए मगर वो रिश्ता टूट गया. फिर उनकी जिंदगी में कबीर बेदी आए लेकिन अपनी पत्नी की वजह से उन्होंने परवीन बॉबी से रिश्ता तोड़ दिया. इनके बाद उनकी जिंदगी में महेश भट्ट आए और उनके साथ लिव इन में रहे लेकिन बाद में परवीन बॉबी को पैरानॉइड सीजोफ्रेनिया नाम की गंभीर बीमारी हुई और इस बीमारी में इंसान असल में वैसा दिखने लगता है जो सच नहीं होता. इसी बीमारी के कारण परवीन को अमिताभ बच्चन अपने दुश्मन नजर आने लगे थे. साल 2005 में परवीर बॉबी की लाश एक संदिग्ध हालत में उनके फ्लैट में मिली थी.

तब्बू

45 साल की हो गई अभिनेत्री तब्बू उर्फ तबस्सुम फातिमा हाशमी ने भी अब तक शादी नहीं की. अगर उनकी निजी जिंदगी की बात की जाए तो उनका नाम कई अभिनेताओं के साथ जुड़ा लेकिन शादी के नाम पर उनके जीवन में कुछ भी नहीं आया. इनका रिश्ता नागार्जुन के साथ हुआ लेकिन नागार्जुन अपनी पहली शादी तोड़ना नहीं चाहते थे इसलिए तब्बू के साथ रिश्ता तोड़ दिया. पिछले साल तब्बू ने फिल्म गोलमाल अगेन के रिलीज के दौरान उन्होंने बताया था कि उनकी शादी अजय देवगन की वजह से नहीं हुई.

दरअसल तब्बू के नजदीक कोई भी लड़का आता था तो तब्बू के कजिन और अजय देवगन मिलकर उन्हें भगा देते थे. इसी वजह से तब्बू ने शादी ना हो पाने की बात कही थी.

सुष्मिता सेन

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के अफेयर के किस्से एक या दो नहीं बल्कि कई हैं लेकिन आज भी वो अनमैरिड हैं. पिछले साल से वो एक मॉडल को डेट कर रही हैं जो उनसे उम्र में कई साल छोटा है लेकिन वो उनके साथ खुश हैं. अक्सर वो उनके साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है सुष्मिता का रणदीप हुड्डा, इम्तियाज खत्री, बंटी सचदेव, अनिल अंबानी और वसीम अकरम जैसे कई लोगों के साथ रिलेशनशिप में रही हैं. इनकी दो बेटियां रेनी और अलीषा हैं जिन्हे सुष्मिता ने गोद लिया है.

सुरैया

गुजरे जमाने की मशहूर अभिनेत्री सुरैया ने अपनी खूबसूरती और अभिनय से सबका दिल जीता. इनके प्यार के अफसाने देव आनंद के साथ खूब सुर्खियों में रहे लेकिन इनकी शादी नहीं हो सकी. फिल्म जीत के सेट पर देव आनंद ने सुरैया को प्रपोज किया था, और उस दौरान देव आनंद ने सुरैयार को तीन हजार रुपये की हीरे की अंगूठी दी थी. ऐसा कहा जाता है कि सुरैया की नानी को ये रिश्ता मंजूर नहीं था और उनके रिश्ते का अंत हो गया इसके बाद सुरैया ने शादी नहीं की.

अमीषा पटेल

पहली फिल्म से पॉपुलैरिटी बटोरने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल 40 साल को क्रॉस कर चुकी हैं लेकिन अब तक उनकी शादी नहीं हुई. हालांकि अफेयर कईयों के साथ रहे और इन दिनों वो विक्रम भट्ट को डेट कर रही हैं और ये बात मीडिया से भी छिपा रही हैं.

Back to top button