ऋतिक रोशन को तो आप जानते ही हैं, वह एक बेहतरीन अभिनेता के साथ-साथ एक अच्छे डांसर भी है। इनके जैसा दूसरा डांसर बॉलीवुड में शायद ही कोई और होगा। अभी इनकी हालिया आने वाली फिल्म “काबिल” के दो गाने रिलीज हुए हैं, जिसमें से टाइटल ट्रैक की काफी चर्चा हो रही है। आपको बता दें “काबिल” फिल्म में उनके साथ यामी गौतम भी हैं। इस फिल्म में दोनों ने नेत्रहीन जोड़े का अभिनय किया है। यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

ऋतिक फिल्म के प्रमोशन में हैं काफी व्यस्त:

इस समय ऋतिक इस फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इसी बीच उनकी एक फैन ने एक डांस वीडियो भेजा है। जिस लड़की ने यह वीडियो भेजा है, उसका कहना है कि वह भी नेत्रहीन है। इस बारे में ऋतिक रोशन ने कहा है कि भले ही वह नेत्रहीन हो या ना हो लेकिन उसने मुझे खुश कर दिया है। यह डांस इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

फैन ने किया जबरदस्त डांस:

दरअसल ऋतिक की एक फैन ने काबिल फिल्म के टाइटल ट्रैक पर इस कदर डांस किया है कि कई जगह पर ऐसा लग रहा था जैसे खुद ऋतिक डांस कर रहे हैं। लड़की के डांस को देखकर हर किसी को धोखा हो सकता है। सबको यही लगेगा कि इस डांस की कोरियोग्राफी खुद ऋतिक ने ही की होगी। ऋतिक रोशन को लड़की का डांस बहुत पसंद आया है, इसके लिए उन्होंने लड़की को धन्यवाद भी बोला है।

डांस देखकर ऋतिक ने खुद की तारीफ़:

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की कमरे में काबिल फिल्म के टाइटल गाने पर किस तरह से डांस कर रही है। हालांकि लड़की को डांस करता हुआ देखकर ऐसा लगता तो नहीं है कि वह नेत्रहीन है। लेकिन जो भी हो लड़की ने डांस जबरदस्त किया है। इसके लिए ऋतिक ने खुद उस लड़की की तारीफ़ की है।

वीडियो देखें:

SHARE