हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिंदी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल

आप जनके चौंक जाएंगे बीजेपी के किस बड़े नेता ने कहा , आरबीआई गवर्नर राजन नहीं हैं दिमागी रूप से भारतीय

बीजेपी नेता और राज्‍य सभा सांसद सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने पीएम मोदी को पत्र लिखा है और कहा है कि आरबीआई गवर्नर राजन को तुरंत पद से हटाया जाए। स्‍वामी ने यह भी कहा कि राजन दिमागी तौर से भारतीय नहीं हैं।आरबीआई गवर्नर राजन

आरबीआई गवर्नर राजन को वापस भेजो शिकागो

कुछ दिनों पहले राज्‍यसभा सांसद स्वामी ने कहा था कि आरबीआई गवर्नर की नीतियां हमारे भारत देश के लिए अनुकूल नहीं हैं। उन्हें वापस शिकागो भेज दिया जाना चाहिए।

SUBRAMANIAN_SWAMY1_1257529f

जितना जल्दी छुट्टी करो, अच्छा होगा

बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने आरबीआई गवर्नर के कामकाज पर सवाल उठाते हुए कहा कि उनकी नीतियां देश हित में नजर नहीं आतीं। रघुराम राजन से देश को नुकसान हो रहा है। उन्होंने कहा कि इससे बेरोजगारी बढ़ गई है। उसको जितना जल्दी छुट्टी करके शिकागो भेज सकते हो, भेजना चाहिए।

देश पर बुरा असर पड़ा

सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने आरबीआई गवर्नर को देश की खराब आर्थिक स्थिति के लिए जिम्मेदार ठहराया और कहा कि उन्होंने मुद्रास्फीति के नाम पर ब्याज दरें बढ़ाईं, जिसका बुरा असर देश पर पड़ा।

जानबूझकर भारतीय अर्थव्‍यवस्‍था को डुबोया

उन्होंने कहा कि मेरी इस मांग के पीछे वजह यह है कि आरबीआई गवर्नर राजन ने जानबूझ कर भारतीय अर्थव्यवस्था को डुबोया है। मुद्रास्फीति पर नियंत्रण के नाम पर उन्होंने जो ब्याज दरें बढ़ाई हैं वह काफी गंभीर मामला है।

DMCA.com Protection Status