‘दिलबर गर्ल’ नोरा फतेही ने खोला अपनी अट्रैक्टिव फ़िगर और स्लिम कमर का राज़, जानिए उनकी वो खास एक्सरसाइज

फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेसेस का फिगर देखकर लड़कों का मन तो मचलता ही है लेकिन लड़कियां भी उन्हें देखती रह जाती हैं और इसके पीछे की वजह है उनकी फिटनेस, जिन्हें वो फिल्मों में अपने लटके-झटकों से दिखाती हैं. लड़के उनके फिगर के दीवाने होते हैं और लड़कियां सोचती हैं कि काश वैसा फिगर उनका भी हो जाए इसके लिए काश नहीं मेहनत की जररुत होती है जिसे कोई भी लड़की कर सकती है. कुछ ऐसा ही फिगर पिछले साल का सबसे बड़ा हिट सॉन्ग ‘दिलबर’ की डांसर नोरा फतेही का है, जिन्होंने अपनी मदमस्त अदाओं और लटके-झटकों से लोगों को अपना दीवाना बना लिया. क्या आप भी जानना चाहते हैं ‘दिलबर गर्ल’ नोरा फतेही ने खोला अपनी अट्रैक्टिव फ़िगर और स्लिम कमर का राज़, तो पढ़िए हमारी ये खास खबर.

‘दिलबर गर्ल’ नोरा फतेही ने खोला अपनी अट्रैक्टिव फ़िगर और स्लिम कमर का राज़

खूबसूरत बेली डांसर और अब बॉलीवुड में दिलबर गर्ल के नाम से पहचान बनाने वाली नोरा फतेही, जिन्होंने अपने हॉट और परफेक्ट फिगर के कारण सुर्खियां बटोरी हैं. जब उन्होंने फिल्म सत्यमेव जयते में दिलबर नाम के आइटम नंबर ने पूरे देश में धूम मचा दी. इस गाने को भले ही नेहा कक्कड़ ने गाया हो लेकिन इसमें नोरा ने अपनी परफोर्मेंस से सबका दिल जीत लिया. उनके इस फिगर का राज प्रोपर डाइट है और इसके लिए नोरा हर दिन एक्सरसाइज और योगा जैसी चीजें भी करती हैं. नोरा अपने मसल्स को सही और मजबूत बनाने के लिए हर दिन कुछ घंटे बेली डांस करती हैं और इसकी हर दिन प्रैक्टिस करने से सिक्स पैक एब्स बने रहते हैं. हर दिन बेली डांस करने से वजन कम होता है और शरीर में भी फ्लैक्सिबिलीटी बनी रहती है. अपने परफेक्ट फिगर के लिए नोरा बेली के अलावा पोल डांस भी करती हैं. नोका के मुताबिक, इससे दिल की बीमारी दूर रहती है और एक्सट्रा फैट भी कम होता है.

इसके अलावा नोरा अपनी डाइट पर भी पूरा ध्यान देती हैं और उनके अनुसार, वो खुद को फिट रखने के लिए किसी भी तरह की स्ट्रिक्ट डाइट नही लेती क्योंकि ऐसा करना शरीर के लिए गलत होता है. नोरा वही चीजें खाती हैं जो उन्हें पसंद होता है. उन्होंने आगे बताया कि फास्ट फूड और मीठी चीजें भी जमकर खाती हैं. बॉडी टोनिंग के लिए नोरा सिर्फ पिलेट्स नाम की एक एक्सरसाइज करती हैं. नोरा बहुत तरह की एक्सरसाइज जानती हैं और उन्हें वो नियमित रूप से करती हैं. स्ट्रेज और पिलेट्स एक्सरसाइज बॉलीवुड की हर एक्ट्रेस की फेवरेट मानी जाती हैं. इससे शरीर को ही मात्रा में ऑक्सीजन मिलती है और ब्लड सर्कुलेशन बना रहता है.