बॉलीवुड

सारा अली खान ने बताई पिता सैफ से अलग रहने की वजह, कहा, “मैं उस घर में नहीं रह सकती जहां

लगातार दो हिट फिल्में देने के बाद सारा अली खान बॉलीवुड की अगली सेंसेशन बन गयी हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘केदारनाथ’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई. दर्शकों ने इस फिल्म में सारा के अभिनय को बहुत पसंद किया. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर सुशांत सिंह राजपूत थे. उसके बाद 28 दिसंबर को सारा की दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ रिलीज़ हुई और कुछ ही दिनों में ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गयी और अब खबरें हैं कि फिल्म 200 का आंकड़ा भी पार कर चुकी है. फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी और प्रोड्यूसर करण जौहर हैं. फिल्म में सारा अली खान के अपोजिट रणवीर सिंह हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई ये फिल्म सुपरहिट साबित हो चुकी है.

खूबसूरती मिली विरासत में

सारा अली खान को खूबसूरती विरासत में मिली है. वह दिखने में जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही दिल की भी अच्छी हैं. वह अपने सभी इंटरव्यूज जिस सादगी से देती हैं वह लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है. लोग यह भी कह रहे हैं कि सारा पहली ऐसी स्टार किड हैं जिनमें घमंड बिलकुल भी नहीं है और जो वाकई अभिनेत्री बनने लायक हैं. हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में सारा ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण बातें बताई. सारा से जब इंटरव्यू में पूछा गया कि मां की देखरेख में उनकी परवरिश हुई है ऐसे में क्या उन्हें पिता की कमी महसूस नहीं हुई? इस सवाल का सारा ने ऐसा जवाब दिया जिसे जानने के बाद आप हैरान रह जाएंगे.

सारा ने दिया ये जवाब

बता दें, इंटरव्यू में सारा से पूछा गया कि ज्यादातर उनकी परवरिश उनकी मां ने की है, ऐसे में पिता के आस-पास न होने की कमी को क्या उन्होंने महसूस किया? इस सवाल का जवाब सारा ने बेबाक होकर दिया. उन्होंने कहा कि, “मैं उस घर में नहीं रह सकती जहां मेरे मां-बाप नाखुश हों. एक ही घर में नाखुश माता-पिता के रहने से अच्छा है अलग-अलग घरों में खुश माता-पिता का रहना. मेरी मां ने मुझे कभी किसी चीज की कमी महसूस नहीं होने दी. मेरे और मेरे भाई के पैदा होने पर मां ने अपना पूरा ध्यान हम दोनों पर लगा दिया. उन्होंने अपना करियर तक छोड़ दिया. हम अपनी मां के साथ भी खुश हैं और जब पापा से मिलते हैं तो उनके साथ भी खुश हैं”.

तैमूर को लेकर कही ये बात

बता दें, सारा से पूछा गया कि जब उनके पापा तैमूर के साथ ज्यादा वक्त बिताते हैं और उनका ध्यान रखते हैं तो क्या उन्हें जलन होती है? इस पर सारा ने जवाब दिया, “बिलकुल भी नहीं, वह मेरा छोटा भाई है. मुझे उससे क्यों जलन होगी? जब मेरे पिता हमारे साथ रहते हैं तो मेरा पूरा ख्याल रखते हैं और जब चले जाते हैं तो भी मेरा पूरा ख्याल रखते हैं. मेरे पिता ने कभी मुझे या मेरे भाई को अलग महसूस नहीं करवाया”.

पढ़ें : सारा को नहीं चाहिए सैफ अली खान की पहचान, कही ये बात

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

 

Back to top button