बिज्ञान और तकनीक

जानिए कैसे लाइफ टाइम फ्री यूज कर सकते हैं JIO की सर्विस! अपनाए यें ट्रिक?

नई दिल्ली – रिलायंस जिओ का वेलकम ऑफर 3 दिसंबर को खत्म होने वाला था। जिसे बढ़ाकर है अब मार्च 2017 कर  दिया गया है। इस बात की जानकारी ट्राई ने दी है। ऑफर के तहत रिलाइंस की ओर से जिओ सिम यूजर्स को 3 महीने तक की फ्री सर्विस दी गई थी, लेकिन अब इसे तीन महीने और बढ़ दिया गया है।  यानी यूजर्स 31 मार्च के बाद जिओ के वेलकम ऑफर का फायदा नहीं ले पाएंगे। हालांकि, जिओ सिम के फ्री ऑफर को लाइफ टाइम तक बढ़ाने की एक ट्रिक तेजी से वायरल हो रही है। इस ट्रिक में दिखाया गया है कि कैसे जिससे जिओ सिम के 4जी इंटरनेट और कॉलिंग को लाइफ टाइम के लिए फ्री कर सकते हैं। Jio welcome offer for lifetime.

 

जियो ने बढ़ाई वेलकम ऑफर की सीमा –

रिलायंस JIO सिम यूजर्स को दिया जाने वाला वेलकम ऑफर अब मार्च 2017 को खत्म होगा। इसकी जानकारी ट्राई ने दी है। हालांकि, जिओ सिम के फ्री ऑफर को लाइफ टाइम तक बढ़ाने की एक ट्रिक तेजी से वायरल हो रही है। इस ट्रिक में दिखाया गया है कि कैसे जिससे जिओ सिम के 4जी इंटरनेट और कॉलिंग को लाइफ टाइम के लिए फ्री कर सकते हैं। रिलायंस की ओर से वॉइस कालिंग लाइफटाइम फ्री दी गई है। लेकिन मार्च 2017 के बाद आपको डाटा के लिए रिचार्ज करना होगा।

लाइफटाइम फ्री सेवाएं पाने के लिए इन स्टेप को फॉलो करें –
  • सबसे पहले अपने मोबाइल में इस्टाल My Jio App को ओपन करें और वेलकम ऑफर की डेट देखें जो मार्च 2017 तक दिखाई देगी।

 

  • इसके बाद My Jio App का पुराना वर्जन इंस्टॉल करें जिसके लिए आपको पहले से मौजूद My Jio App को अनइंस्टॉल करना होगा।

 

  • अगर आप My Jio App का पुराना वर्जन डाउनलोड नहीं कर पा रहे तो उसकी APK फाइल डाउनलोड करें।

 

  • पुराना वर्जन डाउनलोड करने के बाद एप को ओपन करें। इस एप को ओपन करने पर यह अपडेट करने के लिए कहेगा, लेकिन आप इसे अपडेट ना करें और बंद कर दें।

 

  • इसके बाद फिर से एप को ओपन करके साइन इन करें। इसके बाद अपना जिओ सिम नंबर और पासवर्ड डालें।

 

  • जिसके बाद आपको अनलिमिटेड एक्सेस टू डिजिटल लाइफ टिल मैसेज दिखेगा। जिसका मतलब यह है कि आपके फोन में लाइफ टाइम फ्री सर्विस चालू हो चुकी है।

 

ध्यान दें: अगर यह तरीका काम ना करें तो न्यूज़ ट्रेंड टीम इसके लिए उत्तरदायी नहीं होगी। इस आर्टिकल में सिर्फ इंटरनेट से मिली जानकारी और कुछ वेबसाइट की खबरों के आधार पर जानकारी दी गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close