कांग्रेस नेता ने किया पीएम मोदी का अपमान तो स्मृति र्इरानी ने दिया ये मुंह तोड़ जवाब

कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपनी टिप्पणी से विवाद छेड़ दिया। राशिद अल्वी ने एक प्रोग्राम के दौरान नरेंद्र मोदी को गूगल सर्च के मुताबिक ‘मोस्ट स्टूपिड प्राइम मिनिस्टर’ बता दिया था। जिसके बाद उनके इस कमेंट पर वहां मौजूद लोग बुरी तरह भड़क गए। कांग्रेस नेता के खिलाफ लोगों ने ‘शर्म करो’, ‘शर्म करो’ के नारे लगाए। इसी प्रोग्राम में स्मृति ईरानी भी मौजूद थीं। उन्होंने भी अल्वी को उनकी सोच और भाषा को लेकर खरीखोटी सुनाई। उन्होंने अल्वी से कहा कि वह अपने शब्द वापस लें और माफी मांगे।

राशिद अल्वी

राशिद अल्वी को सुनाई खरीखोटी

यह तब शुरू हुआ जब अल्वी ने वहां मौजूद मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी से पूछा कि गूगल सर्च में ‘मोस्ट स्टुपिड प्राइम मिनिस्टर’ डालने पर मोदी का नाम आने पर क्या कार्रवाई की गई। इसपर जवाब देते हुए ईरानी ने कहा कि कांग्रेस में जो लोग मोदी पर पत्थर उछालते हैं और थूकते हैं वे चहेते होते हैं। नरेंद्र मोदी के खिलाफ जहर सीमा पार कर चुका है और लोग भूल जाते हैं कि वह देश के प्रधानमंत्री हैं। उन्होंने कहा कि राशिद अगर देश के प्रधानमंत्री के लिए इस तरह के शब्द इस्तेमाल कर सकते हैं तो फिर उनसे महिलाओं को इज्जत देने की उम्मीद कैसे रखी जा सकती है?

साबिर अली ने भी अल्वी को घेरा

स्मृति ईरान कहा कि राशिद अल्वी ने जो कहा है उससे मोदी या उनके सर्पोटर परेशान हों न हों लेकिन कांग्रेस और अल्वी की इमेज जरूर पता लग जाती है। बीजेपी नेता और पूर्व सांसद साबिर अली ने भी कांग्रेस पर हमला बोला। साबिर ने कहा कि अल्वी ने जो भी कहा, उससे कांग्रेस की मानसिकता पता लग जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

20 + twenty =