बॉलीवुड

रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा की तस्वीरें सोशल मीडिया में हुई वायरल, तैमूर को भी कर दिया फेल

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड में इन दिनों बॉलीवुड स्टार्स की तरह ही उनके बच्चे भी लाइम लाइट में रहते हैं। बात करें बॉलीवुड किड्स की तो ये बच्चे पैदा होते ही स्टार बन जाते हैं और इनकी एक अच्छी खासी फैन फौलोइंग हो जाती हैं। अब जब बात स्टार किड्स की हो ही रही है तो ऐसे में तैमूर को हम कैसे भूल सकते हैं इन दिनों वो ऐसे स्टार किड हैं जिनके पीछे हर वक्त मीडिया के कैमरों की नजर रहती हैं, लेकिन अब हम आपको एक ऐसे स्टार किड के बारे में बताएंगे जिसको उसके पेरेंट्स ने मीडिया से दूर रखा है।

जी हां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा रानी मुर्खजी की बता दें कि साल २०१४ में रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा ने काफी गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी उनकी इस शादी के बारे में कानों कान किसी को खबर नहीं लगने पाई थी सब कुछ इस तरह से किया गया था। बात करें रानी और आदित्य चोपड़ा की तो दोनों के अफेयर की खबरें काफी समय से बॉलीवुड गलियारों में गूंज रही थी लेकिन दोनों ने कभी भी इस बात को स्वीकार नहीं किया। हालांकि खबरें तो यहां तक आई की शादी करने से पहले दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे।

रानी मुर्खजी काफी समय तक फिल्मों से दूर रही लेकिन साल २०१८ में उनकी फिल्म हिचकी रिलीज हुई जो बॉक्स ऑफिस पर खासा कमाल नहीं दिखा पाई। बता दें कि रानी मुखर्जी एक समय पर बॉलीवुड की टॉप पेड ऐक्ट्रेसेस में एक थी, इसी के साथ वो कई प्रोडक्ट्स की ब्रैंड एंबेसडर भी रह चुकी हैं।

अब बात करें रानी मुखर्जी के परिवार की तो, रानी ने साल २०१४ में आदित्य चोपड़ा से गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी जिसके बारे में किसी को कोई खबर नहीं थी। शादी के एक साल बाद ही ९ दिसंबर २०१५ में उनकी बेटी आदिरा का जन्म हुआ लेकिन आदित्य और रानी ने आदिरा को हमेशा कैमरे की नजरों से बचा कर रखा। आदिरा की कभी भी कोई पिक मीडिया के हाथ नहीं लगी, यहां तक की जन्म के बाद भी रानी मुखर्जी ने ही उसकी पहली पिक को सोशल मीडिया में शेयर किया था।

बता दें कि भले ही आदिरा अब तक कैमरों की नजर से बच कर रही हों लेकिन आदिरा खूबसूरती और क्यूटनेस में किसी से कम नहीं हैं। खूबसूरती की बात करें तो आदिरा अपनी मां रानी मुखर्जी को भी फेल करती हैं। आदिरा अब तीन साल की हो चुकी हैं और अब उनकी कुछ ऐसी पिक्स सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं जिसे देखकर सब यही कह रहे हैं कि आदिरा अपनी मां से भी ज्यादा खूबसूरत हैं।

Back to top button