बॉलीवुड

बिग बॉस 12: रोहित की वजह से खतरे में पड़ी सृष्टि रोड़े की शादी, हो गयी ये अड़चन

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: टीवी जगत का फेमस रिएलिटी शो बिग बॉस हमेशा ही सुर्खियों में रहता है। इस शो के हर सीजन में ऐसा कुछ ना कुछ जरूर होता है जिस वजह से ये सुर्खियों में आ जाता है। इसके साथ ही इस शो की एक खास बात यह भी है कि इस शो के हर सीजन में घर के अंदर दो लोग मिलते हैं और उनके बीच प्यार होता है। हालांकि कुछ रिलेशनशिप को सच्चे होते हैं जो घर से बाहर निकलने के बाद भी चलते हैं लेकिन कुछ घर के बाहर निकलते ही खत्म हो जाते हैं।

अब बात करें इस सीजन की तो इस सीजन में ये चीज थोड़ी मिसिंग रह गई क्योंकि इस बार घर में कोई भी लव एंगल नहीं बना, हालांकि उसको बनाने की कोशिश की गई लेकिन वो पूरा नहीं हो पाया। इस बार घर में दो लव एंगल बने एक दीपक और सोमी का लेकिन सोमी ने इस बात से साफ इंकार कर दिया तो दीपक का प्यार वहीं पर अधूरा रह गया। और दूसरा नाम था रोहित और सृष्टि का। जब घर में वाइल्ज कार्ड के तौर पर रोहित की एंट्री हुई तब हर लड़की को वो बेहद पसंद आए लेकिन रोहित को पसंद आई सृष्टि। पहले तो दोनों काफी अच्छे दोस्त बनकर रहे लेकिन जब घर के बाहर के लोगों ने उनकी जोडी़ को क्यूट बताया तब सृष्टि डर गई और उन्होंने रोहित से दूरी बना ली। क्योकि सृष्टि की सगाई मनीष नागदेव के साथ हो चुकी थी। हालांकि तब बात वहीं रूक गई।

लेकिन अब जो खबर सामने आ रही हैं उसे जानने के बाद आपको थोड़ा सदमा जरूर लग सकता है, दरअसल सुनने में आ रहा है कि मनीष और सृष्टि का रिलेशन कुछ ठीक नहीं चल रहा है। यहां तक की मनीष ने सृष्टि को इस्टाग्राम पर अनफौलो भी कर दिया है। जिसके बाद से उनके ब्रेकअप की खबरें सोशल मीडिया में ट्रेड कर रही हैं।

बता दें कि सृष्टि और मनीष की सगाई साल २०१७ में हो गई हैं और बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद ही दोनों की शादी की डेट कंफर्म होती लेकिन हाल ही में आई दोनों के रिश्ते के खत्म होनें की खबरों नें सभी को चौंका दिया है। हालांकि अभी दोनों की ही तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है, तो अब बस इतजार है कि दोनों कब इस बात पर कोई रिएक्शन देते हैं।

बता दें कि मनीष और सृष्टि पर एक आरोप लग चुका है, दरअसल मनीष सृष्टि के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले उनकी ही एक दोस्त तो डेट कर रहे थे लेकिन बाद में मनीष ने उनको देखा देकर सृष्टि के साथ रिलेशनशिप में आ गए इस बात का खुलासा मनीष की एक्स गर्लफ्रेंड और सृष्टि की दोस्त ने किया था उन्होंने कहा था कि सृष्टि ने सब कुछ जानते हुए भी उनके साथ इतना बड़ा विश्वासघात किया है।

https://www.bhaskar.com/bollywood/tv/news/bigg-boss-12-fiance-manish-naggdev-unfollows-c-on-social-media-6004158.html

Back to top button