बॉलीवुड

‘बिग बॉस’ खत्म होते ही बदल गई इस बिहारी बाबू की किस्मत, एक साथ मिला तीन फिल्मों का ऑफर

बिग बॉस सीजन 12 खत्म हो गया है और टॉप-3 तक पहुंचे बिहार के मुजफ्फरपुर के दीपक ठाकुर ने हारने के बाद भी सफलता हासिल कर ली. शो में 105 दिनों तक दीपक ठाकुर ने दर्शकों को एंटरटेन किया और उनके कई फैंस भी हो चुके हैं. इसका सबूत तब मिला जब दीपक ठाकुल फिनाले के बाद आम जिंदगी में लौटे तो सभी उनसे सेलिब्रिटी की तरह ही मिल रहे हैं. ‘बिग बॉस-12’ के बाद दीपक ठाकुर अब आम आदमी से खास आदमी बन चुके हैं और रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ खत्म होते ही बदल गई इस बिहारी बाबू की किस्मत, और इन्हें एक नहीं दो नहीं पूरी तीन फिल्मों का ऑफर मिला. इसके अलावा एक और बहुत बड़े रिएलिटी शो में दीपक ठाकुर नजर आएंगे, इसके लिए उन्हें ऑफर लेटर मिल चुका है.

‘बिग बॉस’ खत्म होते ही बदल गई इस बिहारी बाबू की किस्मत

बिग बॉस-12 के फिनाले में दीपक ठाकुर ने जिस तरह शो छोड़ा उन्होंने हर किसी का दिल जीत लिया. अब दीपक को ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 10’ ऑफर हुआ है और इसके अलावा तीन फिल्में भी ऑफर हुई हैं. दीपक को बिग बॉस के ही कंटेस्टेंट करणवीर बोहरा ने अपने होम प्रोडक्शन में बन रही फिल्म के एक गाने में आने का ऑफर दिया, इस फिल्म का नाम है ‘हम तुमसे प्यार इतना’ इसमें करणवीर बोहरा खुद हीरो के किरदार में नजर आएंगे. करणवीर बोहरा के इस ऑफर के अलावा दीपक श्रीसंथ की पत्नी भुवनेश्वरी ने भी दीपक को एक फिल्म में काम करने का ऑफर दिया.

इसके बाद दीपक को धवन प्रोडक्शन हाउस से भी एक फिल्म ऑफर हुई है. ऐसे में ये तो साफ हो गया कि बिग बॉस के सभी 13 कंटेस्टेंट में से सबसे ज्यादा फायदा अगर किसी को मिला तो वो भोजपुरी स्ट्रगलर गायक दीपक ठाकुर ही हैं. दीपक की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इस बात से भी लगा सकते हैं कि लोग उनकी एक झलक पाने के लिए अब बेताब रहते हैं. दीपक जैसे ही अपने गांव पहुंचे हर कोई उनसे मिलने आ रहा है और वहां पर सभी दीपक ठाकुर का गाना सुनना चाहता है.

इतना रुपया लेकर दीपक हो गए थे बाहर

25 साल के दीपक बिग बॉस के ऑडिशन में आने के लिए 3 हजार रुपये कर्ज लिए थे और बहुत मुश्किल से शो के अंदर पहुंच पाए. इसके बाद हफ्ते दर हफ्ते उन्होंने अपने खेल और भोलेपन से सबका दिल जीता. जब टॉप-3 बचे तब दीपक ने 20 लाख रुपये लेकर खेल छोड़ दिया ये कहकर कि उनकी दो बहने हैं ये पैसे वो उनकी शादी में लगा देंगे. शो में दीपिका कक्कर जीती और जहां उनके पति ने उनका भव्य स्वागत किया वहीं श्रीसंथ अपनी पत्नी भुवनेश्वरी के साथ बिग बॉस-11 की विनर शिल्पा शिंदे के साथ पार्टी करते नजर आए. ऐसा बताया जा रहा है कि श्रीसंथ ने दीपक को तीन जोडी़ जूते तोहफे में दिए हैं जिनकी कीमत लगभग 3 लाख रुपये है.

Back to top button