बॉलीवुड

बिग बॉस 12: अगर इस कंटेस्टेंट के सर सजा विनर का ताज तो ठप हो जाएगा शो

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बिग बॉस सीजन 12 के फिनाले के दिन जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे घर के अंदर का माहौल बदलता जा रहा है, घर के अंदर रह रहा कोई भी सदस्य ऐसी गलती नहीं करना चाहता जिस वजह से वो घर से इस फिनाले वीक में बाहर हो जाए और उसके लिए घर में एक के बाद कई टॉस्क हो रहे हैं और घर में हर दिन मेहमान जा रहे हैं।

बता दें कि जिस तरह से घर के अंदर इस सीजन को जीतने के लिए घमासान मचा है उतना ही घमासान घर के बाहर सोशल मीडिया पर मचा हुआ है अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को शो का विजेता बनाने के लिए घर के बाहर उनके फैंस भी हर तरह की जद्दोजहद में लगे हुए हैं जिससे कि उनका फेवरेट कंटेस्टेंट इस सीजन का विजेता बन जाए। बता दें कि इसी तरह एक और बात है जो सोशल मीडिया में जमकर हो रही है और वो है श्रीसंत के विनर बनने की बात।

दरअसल जब से इस सीजन की शुरूआत हुई है तभी से लोगों को ऐसा लग रहा है कि शो मेकर्स श्रीसंत को लेकर बॉयस्ड हैं और उनकी हर गलती को नजर अंदाज कर दिया जाता है वहीं जब कोई दूसरा ऐसा कुछ करता है तो उसको कड़ी सजा का फरमान सुनाया जाता है। ऐसे में लोगों का ऐसा मानना है कि जिस तरह से सलमान और शो मेकर्स श्रीसंत को लेकर बॉयस्ड हैं उसे देखते हुए यही लगता है कि इस सीजन के विनर श्रीसंत बनेंगे। और अगर ऐसा हो जाता है तो जो इस गेम के फैंस हैं वो अगले सीजन से इसको देखना बंद कर देंगे, क्योंकि रिएलिटी शो के नाम पर ये उनके साथ मजाक होगा।

बता दें कि वीकेंड का वार जिसका इंतजार घर में सभी लोग करते थे उस दिन सलमान सभी घर वालों की तो क्लास लगाते थे लेकिन श्रीसंत की गलतियों पर भी वो कहीं ना कहीं पर्दा डालकर दूसरों को गलतियों को गिना देते थे। बता दें कि श्रीसंत के लिए शो मेकर्स के बॉयस्ड होने को लेकर जितने ट्वीट आ रहे हैं उन्हें देखकर यही लग रहा है कि अगर श्रीसंत इस सीजन के विजेता बन गए तो इस शो के तेरवें सीजन को फेल होने से कोई नहीं बचा सकता है। देखें ट्वीट्स

 


\

 

Back to top button