रिलेशनशिप्स

अगर आप में हैं ये गुण तो लड़की झट से शादी के लिए कर देगी हां

हर किसी को एक अच्छे हमसफर की तलाश होती है। लड़के जहां लड़कियों में अच्छे गुण ढूंढते हैं वहीं लड़कियों के सपने लड़कों से कहीं ज्यादा होते हैं। लड़कियां अपने पार्टनर में कई तरह के गुण ढूंढती हैं इसलिए वह जल्दी किसी को अपनी लाइफ में नहीं आने देती है जब उन्हें अपनी पसंद का लड़का मिल नहीं जाता।। अगर आप भी शादी करने की तरफ बढ़ रहे हैं तो पहले इन बातों पर गौर कर लें। अगर आपके अंदर यह क्वालिटी लड़की को दिख गई तो हो सकता है वह आपको हां कह दें। आपको बताते हैं किस तरह के लड़कों को शादी के ले जल्दी हां कह देती हैं लड़कियां और किस क्वालिटी पर जाता है उनका ध्यान।

ड्रेसिंग सेंस

आप भले ही झल्ले बनकर एक ही जींस को 10 बार पहनकर घूमते हों, लेकिन लड़कियों को वही मर्द पहले पसंद आते हैं जिनका ड्रेसिंग सेंस अच्छा होता है। फिल्मों में आपको देखकर लगता होगा कि शर्टलेस होकर घूमने या आवार वाला लुक लेके रहने से लड़की पट जाती है, लेकिन असल जिंदगी में लड़कियां बढ़ियां से ड्रेसअप किए हुए लड़कों को ज्यादा पसंद करती हैं।

अच्छी बॉडी

अगर आप को लड़की के फिगर से फर्क पड़ता है तो यह जान लिजिए की लड़कियां भी लड़कों की बॉडी पर ध्यान देती हैं। उन्हें जिम जाने वाले लड़के अच्छे लगते हैं। जो लड़के अपनी सेहत का अपनी फिटनेस का ख्याल रखते हं ऐसे लड़कों की तरफ लड़कियां जल्दी अट्रैक्ट होती है। इसके लिए सिक्स पैक एब्स बनाने की जरुरत नही है, लेकिन फिट बॉडी ही काफी है किसी भी लड़की अपनी ओर आकर्षित करने के लिए।

सख्त इमेज वाला

आजकल एक टर्म है जो आपन  बहुत सुना होगा व ह है सख्त लौडा। यानी वह लड़के जो आसानी से लड़कियों पर नहीं फिसलते। लड़कियां ऐसे लड़कों को ज्यादा पसंद करती हैं जिनका ध्यान किसी एक पर होता है। अगर आप हर किसी से फलर्ट कर रहे है या हर किसी पर ट्राइ कर रहे हैं तो लड़की को यह बात अच्छी नहीं लगती है। आप फनी पहो, हिलेरियस हो  वह अच्छआ है, लेकिन आपका कैरेक्टर टाइट होना बहुत जरुरी है।

ख्याल रखने वाले

लड़कियों को शादी के लिए वह लड़के सबसे अच्छे लगते हैं जो एक दो ही मुलाकात में यह जता देंगे की चीजों का ख्याल रखते हैं। एक दम से केयर फ्री लड़के किसी भई लड़को डेटिंग  के लिए तो सही लग सकते है, लेकिन जब बात शादी की आती है तो लड़कियों को वही लड़के पसंद आते हैं जो दूसरों का भी ख्याल रखते हैं।

खुशमिजाज

गंभीर होने का मतलब अपनी जिम्मेदारियों के प्रति गंभीर होने वाले लोग लड़कियों को पसंद आत हैं, लेकिन हमेशा माथे पर चिंता की लकीर खींचे रहने वाले लोग उन्हे अच्छे नहीं लगते। लड़कियां उन लड़कों की तरफ जल्दी अट्रैक्ट होती है जो हंसाने हंसाने में यकीन रखते हैं और माहौल को हमेशा ठंडा रखते हैं। मार पीट करने वाले लोगों से लड़कियां दूर रहती है। उन्हें दिल से खुश रहने वाले लोग जल्दी पसंद आते हैं। ऐसे में अगर कभी लड़की देखने जाएं तो बहुच ज्यादा गंभीर होकर भी ना बैठें इससे आपकी इमेज पर गलत असर पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें

Back to top button