बॉलीवुड

बिग बॉस 12: भुवनेश्वरी के ट्वीट पर लोगों ने उड़ाया उनका मजाक

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्कबिग बॉस सीजन 12 को खत्म होने में केवल एक हफ्ते का समय बचा है और ऐसे में घर के अंदर बचे सभी 6 सदस्य जीतने के लिए हर कोशिश कर रहे हैं। बता दें कि घर में जितने भी सदस्य बचे हैं वो सभी एक से बढ़कर एक हैं और उन सभी की फैन फौलोइंग भी काफी अच्छी और ये दर्शकों का प्यार ही है कि वो लोग आखिर तक इस घर में टिके हुए हैं।

बता दें कि श्रीसंत, दीपिका घर में दो सेलीब्रिटी बचे हुए हैं जिनकी फैन फौलोइंग काफी अच्छी है इसके साथ ही रोमिल और दीपक के लिए हरियाणा और बिहार में रैलियां निकाली जा रही हैं कि लोग उनको वोट करें और इस सीजन का विजेता बनाएं।

बात करें श्रीसंत की तो एक फेमस क्रिकेटर रह चुके श्रीसंत की फैन फौलोइंग काफी तगड़ी है और उनकी वाइफ भुवनेश्वरी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रह रही हैं और समय-समय पर श्रीसंत को लेकर ट्वीट करती रहती हैं। लेकिन अब भुवनेश्वरी के एक ट्वीट ने उन्हें ट्रोल कर दिया है, दरअसल भुवनेश्वरी ने एक ट्वीट किया है लोग उन्हें सोशल मीडिया पर खरी खोटी सुना रहे हैं। बता दें कि इस सीजन को लेकर के शो मेकर्स के बायस्ड होने पर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। लोग ऐसा कह रहे हैं कि शो मेकर्स श्रीसंत को स्पेशल ट्रीटमेंट दे रहे हैं, और ऐसे ही ट्वीट को देखकर भुवनेश्वरी का गुस्सा भड़क गया।

भुवनेश्वरी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि इन फैंस की इनसिक्योरटीज देखिए। कृपया करके ऐसी अफवाहें फैलाते रहिए क्योंकि मुझे यूनीवर्सल एनर्जी में यकीन है और सकता है कि इसे बार-बार दोहराने से ये सच भी हो जाए। इसी के साथ ही भुवनेश्वरी ने फैन के ट्वीट की खिल्ली उड़ाते हुए आगे लिखा है कि उन्हें दो महीने से ज्यादा के लिए साइन नहीं किया गया है बल्कि उन्हें भी दूसरों की तरह ही हाफ सीजन से ज्यादा के लिए साइन किया गया है। आपकी इनसिक्योरटीज के लिए साइलेंस।

बता दें कि भुवनेश्वरी के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक उड़ रहा है।

 

Back to top button