इस लड़की ने गाया इतना सुरीला गाना कि आप चाहेंगे दिन भर इसी को सुनें…. वीडियो वायरल!

गीत-संगीत एक ऐसी विद्या है, जिसके लिए साधना की जरुरत पड़ती है, बिना साधना के इसमें माहिर होना असंभव है। जब कुछ लोग गाते हैं तो ऐसा लगता है जैसे उनके गले में सरस्वती का वास हो, एक बार उनके गाने को सुन लो तो मन करता है पूरा दिन सुनते ही रहो। यह तो आप जानते ही हैं कि पाकिस्तान में कलाकारों की कमी नहीं है। पाकिस्तान में कई ऐसे घराने हैं, जहाँ विधिवत संगीत के धुरंधर हैं। वो लोग सिर्फ पाकिस्तान में ही नहीं पूरी दुनियाँ में अपनी कला की वजह से प्रसिद्ध हैं।

पाकिस्तान में कला के कद्रदानों की कमी:

हालांकि जब भी पाकिस्तान का नाम आता है, भारत के लोग गुस्से से भर जाते हैं। अभी वर्तमान की हालत को देखते हुए कुछ ज्यादा ही गुस्सा है। दोनों देश के लोग एक दुसरे को देखना नहीं चाहते हैं। लेकिन कला किसी की दुश्मन नहीं होती है। अगर एक कलाकार अच्छा है तो हम सब उसकी कला की कद्र करते हैं। पाकिस्तान का तो पता नहीं लेकिन भारत में लोगों के कला की, उनके हुनर की क़द्र की जाती है, भले ही वह कही के हो। आज हम आपको पाकिस्तान का एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसको देखने के बाद आप गाना गाने वाली इस पाकिस्तानी लड़की की आवाज के दीवाने हो जायेंगे।

पाकिस्तानी लड़की ने गया शान का गाना:

जैसा कि आप जानते ही हैं पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों और गानों का कितना चलन है। भले ही वहाँ पर अच्छे-अच्छे गायक खानदान हों, लेकिन उन्हें अपनी कला को दिखाने और उसकी उचित कीमत पाने के लिए भारत का सहारा लेना पड़ता है। पाकिस्तान में कलाकारों को उनकी मेहनत का अच्छा फल नहीं मिल पाता है। पाकिस्तान की एक लड़की ने शान का गया हुआ एक गाना इतनी खूबसूरती से गाया है कि आप गाने में खो जायेंगे।

आप खो जायेंगे गाने में:

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की अपनी कुछ दोस्तों के साथ बैठकर मस्ती कर रही होती है। इसीलिए उसने गाने के बारे में सोचा और बॉलीवुड की फिल्म “झंकार बीट्स” में शान के गाये हुए गाने “सुनों ना” को इतनी खुबसूरत आवाज में गाया है कि आप इसकी आवाज में खो जायेंगे। लड़की जब गा रही थी तो उसकी दोस्त ने इसका वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। इस समय यह वीडियो खूब वायरल हो चुका है। सही कहा गया है, अच्छा गाला कुछ ही लोगों को मिलता है, उनमे से यह लड़की एक है।

वीडियो देखें:

Leave a Reply

Your email address will not be published.