स्मार्टफोन छोड़ने पर यह कंपनी दे रही है लाखों रूपये, जल्दी करें आवेदन वरना मौका जाएगा निकल

आजकल की मॉर्डन दुनिया में स्मार्टफोन सबसे ज़रूरी चीज़ो में से एक है। इंसान एक टाइम भूखा रहने के लिए तैयार हो सकता है, लेकिन स्मार्टफोन नहीं छोड़ सकता है। ऐसे में अगर आपको यह कहा जाए कि एक महीने के लिए स्मार्टफोन छोड़ दे तो क्या आप इसके लिए राज़ी होंगे? आप राजी होंगे या नहीं, यह आपकी मर्जी है, लेकिन ऐसा कहने वाला इंसान आपकी नजर में आपका दुश्मन ज़रूर हो जाएगा। अब भई सोते-जागते, हंसते-गाते हम सभी को स्मार्टफोन की आवश्यकता होती है और यह हमारी लाइफ का अभिन्न हिस्सा बन चुका है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

अगर हम कहे कि आपको एक साल स्मार्टफोन नहीं चलाना होगा और इसके लिए आपको एक मोटी रकम मिलेगी, तो शायद आप इसके बारे में सोच सकते हैं। जी हां, एक कंपनी है, जोकि स्मार्टफोन न चलाने की प्रतियोगिता रख रही है। इसके लिए कंपनी के कई नियम कानून है, लेकिन अगर आप इस प्रतियोगिता को जीतते हैं, तो आपको मोटी रकम यानि 70 लाख रूपये में मिल सकते हैं। इतना ही नहीं, इसके लिए आपको सिर्फ अपना एक साल इस कंपनी को देना होगा और इसके लिए आपको सिर्फ और सिर्फ अपना स्मार्टफोन छोड़ना होगा और पुराने जमाने के फोन का इस्तेमाल करना होगा।

विजेता को मिलेंगे 70 लाख रूपये

विटामिन वाटर कंपनी ने एक प्रतियोगिता आयोजित की है, जिसमें स्मार्टफोन यूजर्स को टार्गेट किया गया है। हालांकि, कपंनी का साफ कहना है कि अपने मार्केटिंग कैंपन के लिए इस प्रतियोगिता का आयोजन किया है। इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले प्रतिभागी को इस सिर्फ एक साल तक स्मार्टफोन नहीं चलाना है। इसके अलावा आप कंप्यूटर या लैपटॉप चला सकते हैं यानि आप अपनी नौकरी भी जारी रख सकते हैं, बस शर्त यह है कि आपको एक साल तक अपने स्मार्टफोन से बिल्कुल दूर रहना है। इस प्रतियोगिता को जीतने वाले को 70 लाख रूपये कंपनी की तरफ दी जाएगी।

यह भी पढ़े –भूल गए है अपने फ़ोन का पासवर्ड तो अपनाएं ये ट्रिक

8 जनवरी तक कराएं रजिस्ट्रेशन

बता दें कि इस प्रतियोगिता में भाग लेने की आखिरी तिथि 8 जनवरी है। 8 जनवरी से पहले आपको अपना रजिस्ट्रेशन करा लेना है, वरना इसके बाद आप इस प्रतियोगिता में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। हालांकि, आप यह सोच रहे होंगे कि यह प्रतियोगिता बेहद आसान है, क्योंकि कंपनी को कैसे पता लगेगा कि आप स्मार्टफोन चला रहे हैं या नहीं। तो हम आपको बता दें कि कंपनी इसके लिए लाईडिटेक्टर टेस्ट से आप पर पूरी नजर रखेगी।

ऐसे ले सकते हैं प्रतियोगिता में भाग


अगर आप प्रतियोगिता में भाग लेने का मन बना रहे हैं तो ट्विटर या इंस्टाग्राम पर #nophoneforayear और #contest लिखकर एक पोस्ट कर दें। इसके साथ ही आपको इस पोस्ट में लिखना होगा कि आप एक साल तक स्मार्टफोन यूज नहीं करेंगे। इसके अलावा पोस्ट में आप फोन को क्यों छोड़ रहे हैं और अपने फ्री टाइम का आप कैसे यूज करेंगे, यह भी लिखना होगा। कंपनी 22 जनवरी को किसी एक व्यक्ति का नाम चुनेगी और फिर उसे एक साल तक स्मार्टफोन यूज न करने को कहेगी। इतना ही नहीं, कंपनी उस शख्स को की-पैड वाला फोन इस्तेमाल करने के लिए कहेगी।

यह भी पढ़े –टूटते बालो से हो रहे हैं परेशान तो खान पान में लाएं बदलाव, शामिल करें ये आहार