बॉलीवुड

आलिया के पेट पर पड़ने लगी हैं लोगों की नजर, हर तस्वीर में दिखेगा असर

आलिया भट्ट इन दिनों रनबीर कपूर के साथ साथ अपनी फिल्मों को लेकर भी काफी चर्चा में हैं।  आलिया दीपिका के रिसेप्शन में तो शरीक नहीं हो पाई थीं, लेकिन ईशा अंबानी की शादी में आलिया ने अपनी प्रेजेंस से सबको घायल कर  दिया। ब्लू व्हाइट लहंगे में आलिया बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। साथ ही उन्होंने बालों का बन बना रखा था और बड़े झूमके भी पहने थे। उनके चेहरे की प्यारी सी स्माइल ने सबको दीवाना कर दिया। हालांकि आलिया के पेट पर लोगों का ध्यान पड़ा और सब हैरान रह गए।

आलिया के एब्स उड़ा रहे होश

दरअसल आलिया की इस ड्रेस में उनके एब्स नजर आ रहे थे और उनका शरीर और भी ज्यादा फिट दिख रहा था। आलिया इन दिनों ब्रह्मास्त्र फिल्म की शूटिंग में बहुत मेहनत कर रही हैं और साथ ही कलंक की शूट में भी वह बिजी हैं। ऐसे में वह अपने एब्स पर बहुत काम कर रही हैं और आलिया की मेहनत साफ तौर पर दिख भी रही थी।

बता दें कि फिल्मों में आने से पहले आलिया का वेट काफी ज्यादा था, लेकिन उन्होंने अच्छा खासा वेट घटा लिया था। इसके बाद भी अब ब्रह्मास्त्र औऱ कलंक के लिए आलिया दिन रात मेहनत कर रही हैं। उनकी बॉडी पहले से काफी टोन्ड हो चुकी हैं और इसके लिए वह जिम और एरोबिक्स में खूब पसीना भी बहा रही हैं। हालांकि आलिया काफी फूडी और मस्तमौला मानी जाती हैं, लेकिन बॉडी को टोन्ड करने के लिए वह अपने खान पान पर काफी कंट्रोल कर रही हैं।

रनबीर के साथ नजर आ रहीं आलिया

बता दें कि आलिया अपने करियर के काफी अहम मोड़ पर हैं। उनकी फिल्में काफी अच्छा बिजनेस कर रही हैं साथ ही रनबीर कपूर के साथ अफेयर की खबरें भी बढ़ती जा रही हैं। बता दें कि ब्रह्मास्त्र के सेट पर ही आलिया और रनबीर की मुलाकात हुई थी जिसके बाद धीरे धीरे उनकी दोस्ती होने लगी और फिर सोनम की शादी में दोनों ने एक साथ पोज देकर लोगों को अपने रिश्ते की तरफ आकर्षित कर दिया।

दूसरी तऱफ रनबीर भी इस रिश्ते को लेकर काफी सीरियस नजर आ रहे हैं। एक बार शूट के दौरान आलिया को चोट लग गई तो रनबीर फौरन उन्हें डॉक्टर के पास ले गए। इसके बाद से भी रनबीर और आलिया को हर जगह साथ ही देखा जा रहा है। यह दोनों अपने रिश्ते को लेकर खुलकर तो कुछ नहीं कहते, लेकिन महेश भट्ट ने इनके रिश्ते पर हामी भर दी है। उन्होंने कहा कि यह उनकी जिंदगी है और इसका क्या करना है इस बात का फैसला उन दोनों पर ही छोड़ देना चाहिए।

बता दें कि कुछ वक्त पहले रनबीर के जन्मदिन के मौके पर खबहर आई थी की दोनों ने सगाई कर ली है और जल्द शादी करने वाले हैं। हालांकि आलिया ने कुछ दिनों बाद ही साफ कर दिया की वह शादी के मूड में बिल्कुल नही हैं और फिलहाल वह अपने करियर में ध्यान देना चाहती हैं। बता दें कि 2019 में आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र और कलंक दोनों आएंगी।

यह भी पढ़ें

Back to top button