कलयुग बेटे की हरकत देखकर आप गुस्से से पागल हो जायेंगे, बूढ़ी माँ को पिटा बेरहमी से..वीडियो वायरल

माँ शब्द जबान पर आते ही सबके चेहरे पर ख़ुशी की लहर छा जाती है। कहते हैं कि माँ का दर्जा इश्वर से भी बड़ा होता है। माँ का दिल ममता से भरा होता है, उसके दिल में अपने बच्चों के लिए इतना प्यार होता है, जितना समुद्र में पानी भी नहीं होता है। माँ खुद भूखी रहकर भी अपने बच्चों का पेट भरती है, वह दुनियाँ के सारे कष्टों को सहकर भी अपने बच्चे की ख़ुशी की कामना करती है। इस पूरी दुनियाँ में माँ से बढ़कर कोई और हो ही नहीं सकता है।

कुछ बेटे करते हैं अपनी माँ के साथ बुरा व्यवहार:

माँ अपने बच्चों के लिया क्या-क्या करती है जबकि कुछ बच्चों को छोड़कर ज्यादातर ऐसे होते हैं जो अपनी माँ को बुढ़ापे में कष्ट ही देते हैं। शादी के बाद बूढ़ी माँ को अकेला छोड़ देते हैं, उनकी बात नहीं सुनते हैं। कुछ तो इतने गिरे हुए होते हैं, कि उन्हें पिटते भी हैं। अपनी माँ को वृद्धाश्रम में छोड़ देते हैं, क्योंकि उनका पालन-पोषण उनसे नहीं होता है। जबकि यही माँ बचपन में खुद भूखी रहकर भी इन्ही बेटों का पेट भरती थी। आज हम आपको एक ऐसे ही कलयुगी बेटे के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में सुनकर आपका रोम-रोम गुस्से से भर जायेगा। आप सोचेंगे की काश वो शख्स यहाँ होता तो मैं उसका खून ही कर देता।

बूढ़ी माँ को पीटकर किया लहू-लुहान:

दरअसल यह मामला दिल्ली के सहादरा इलाके का है। यहाँ की एक माँ ने एक कपूत को जन्म दिया था। उसे क्या पता था कि यही बच्चा बाद में उसको बेरहमी से पिटेगा। बेटे का नाम नंदकिशोर बताया जा रहा है। इसने अपनी 70 साल की बूढ़ी माँ को बेरहमी से पीटकर लहू-लुहान कर दिया। यही नहीं उसने अपने बूढ़ी माँ को जान से मरने की भी कोशिश की। यह बात सबको मानवाधिकार कार्यकर्ता नंदकिशोर ने बतायी, उनके बताने के बाद ही सब लोग इस आदमी की घटिया करतूत से वाकिफ हो सके।

दो मंजिला मकान से निचे फेंका:

आप वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह से बीच रोड पर पड़ी हुई यह 70 साल की बुजुर्ग महिला कराह रही है। इनके कपड़ो और मुँह पर खून लगा हुआ है। ये अपनी दुःखभरी कहानी सभी को बता रही हैं। इन्होने यह भी बताया कि इनके बेटे ने इन्हें जान से मरने के लिए 2 मंजिले मकान से निचे फेंक दिया था। इस बुजुर्ग महिला की यह हालत देखकर आपके आँखों से आँसू निकल आएगा।

वीडियो देखें: