विशेष

23 साल से मैकडॉनल्स में हर दिन बर्गर खाता है ये बुजुर्ग दंपति, इसके पीछे है खास वजह

खाने-पीने का शौक लगभग हर किसी को होता है. हर कोई नई-नई चीजों को टेस्ट करने दूर-दूर तक चला जाता है. लेकिन अगर वो दूर जाता है तो कितनी दूर जा सकता है और कितने दिन जा सकता है. मगर एक ऐसे पति-पत्नी हैं जो हर दिन बाहर का खाना खाते हैं फिर भी फिट हैं और उन्हें ये खाने से कोई परहेज भी नहीं है. सच में बनाने वाले ने हर इंसान के अंदर हर पार्ट्स को अलग-अलग फिट किया है कोई एक दिन बाहर का खा लेता है तो उसे हजम नहीं होता और लगभग 23 साल से मैकडॉनल्स में हर दिन बर्गर खाता है ये बुजुर्ग दंपति, अब ये ऐसा क्यों करते हैं इसके पीछे क्या वजह है ये तो आपको आगे की खबर में ही पता चलेगा. मगर जब आप जान जाएंगे तो आप भी यही कहेंगे कि पेट और शौक के लिए इंसान कहीं भी जा सकता है और कुछ भी कर सकता है.

23 साल से मैकडॉनल्स में हर दिन बर्गर खाता है ये बुजुर्ग दंपति

ब्रिटेन के शहर लंदन में रहने वाले 83 साल के टॉम जोन्स और उनकी पत्नी पॉलिन पिछले 23 सालों से करीब 2 किलोमीटर पैदल चलकर मैक्डॉनल्ड के रेस्टोरेंट में आते हैं और कुछ ना कुछ खाकर जाते हैं. इनका इस रेस्टोरेंट से गजब का प्यार है जो इन्हें हर दिन यहां खींच लाता है. हफ्ते में सातों दिन ये जोड़ा यहां आता है जिसमें से टॉम को बिग मैक बर्गर बहुत ज्यादा पसंद है तो वे इसे खाते हैं जबकि पॉलिन हर दिन कुछ अलग अपनी पसंद का ऑर्डर करती हैं. इनके ऑर्डर में एक समानता ये होती है कि उसमें चिकन नगेट्स और बार्बेक्यू चिकन रैप जरूर शामिल होता है. पॉलिन का इस बारे में कहना है कि इस रेस्टोरेंट का खाना स्वादिष्ट तो है ही साथ ही यहां का स्टाफ बहुत ज्यादा अच्छा है. मुझे लगता है कि ये रेस्टोरेंट मेरी बिल्डिंग का ही हिस्सा है और यहां काम करने वाले सभी मेरे परिवार के सदस्य जैसे हैं. मैक्डॉनल्ड ब्रांच के मालिक पॉल पीयर्सन ने इस बारे में मीडिया को बताया कि यह दंपति बहुत सालों यानी लगभग 23 सालों से यहां पर हर दिन आता है और अब ये ऐसे ग्राहक हैं जिनकी ब्लेसिंग से हमारा ये रेस्टोरेंट चल रहा है और हम इन्हें हमेशा यहां की सेवाएं देना चाहेंगे.

बुजुर्ग होने के बाद भी सेहत में हैं बिल्कुल ठीक

आमतौर पर व्यक्ति अगर हर दिन फास्टफूड खाता है तो उसे एसिडिटी, बदहजमी या फिर पेट से संबंधित कई तरह की बीमारियां हो जाती हैं लेकिन मिस्टर एंड मिसेज टॉम को आज तक कोई बीमारी नहीं हुई. बल्कि अगर शाम तक ये यहां नहीं आते तो इन्हें अच्छा नहीं लगता. इनकी दीवानगी का आलम कुछ ऐसा है कि हर दिन ये करीब 2.5 किलोमीटर का रास्ता तय करके पैदल आते हैं. अब ये फास्टफूड इनकी जिंदगी का हिस्सा बन गया है और इनके डॉक्टर्स के मुताबिक हर दिन फास्टफूड खाने के बाद भी ये दंपति बिल्कुल स्वस्थ है और इन्हें कोई भी बीमारी नहीं है.

Back to top button