बॉलीवुड

बिग बॉस 12: क्या सच में बिग बॉस के बायस्ड शो, घर से रोहित के निकलने पर लोगों ने निकाला गुस्सा

न्यूज़टेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बिग बॉस सीजन 12 के खत्म होने में चेद दिन का ही समय रह गया है, ऐसे में बिग बॉस के घर में लोगों को क्या सरप्राइज मिल जाए इस बात का किसी को कोई भी अंदाजा नहीं है, बात करें कल के एपिसोड की तो कल का शो वाकई में काफी एंटरटेनिंग रहा। कल बिग बॉस के घर में स्वरा भास्कर और सुमित व्यास ने एंट्री ली थी जिसके बाद घर में बहुत कुछ मजेदार चीजें हुई।

इस सीजन की बात करें तो इस बार शो में बहुत सी ऐसी चीजें हुई जिसकी वजह से इस शो को बायस्ड और स्क्रिपटेड कहा गया, वहीं कभी दीआरपी में नंबर वन पर रहने वाला शो इस सीजन काफी लुढ़कता गिरता दिखाई दिया। टीवी का ये विवादित शो के बारे में हमेंशा ही लोग कुछ ना कुछ बोलते रहते हैं लेकिन कल के एपिसोड के बाद घर वालों का गुस्सा कुछ ज्यादा ही बढ़ गया।

दरअसल कल बिग बॉस के घर से रोहित सुंचाती को घर से बाहक का रास्ता दिखाया गया, लेकिन रोहित के फैंस को ये बात जरा भी नहीं पसंद आई। और लोगों ने इस बात का गुस्सा सोशल मीडिया पर जमकर निकाला है, रोहित के फैंस ने कहा कि रोहित की जगह सोमी को घर से निकालना चाहिए था वो सोमी से तो अच्छा ही खेल रहा था और एंटरटेन कर रहा था। देखें रोहित के लिए किए गए उसके फैंस के ट्वीट्स –

 

 

बता दें की रोहित सुंचाती पेशे से एक टीवी कलाकार है और बिग बॉस के पांचवे हफ्ते में वो बतौर बाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर मेधा धाड़े के साथ अंदर आए थे। जब उन्होंने घर में एंट्री करी जिसे देखकर लगा था कि वो कुछ बहुत बढ़िया करने वाले हैं लेकिन वो शुरूआती दिनों में खेल को समझ नहीं पाए लेकिन बाद में वो गेम चेंजर बन गए।

Back to top button