दिलचस्प

बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल ने की इस शख्स से शादी, ट्विटर पर इस अंदाज़ में किया शादी का एलान

ये कहना गलत नहीं होगा कि साल 2018 शादियों का सीजन रहा. इस साल कई जाने-माने सितारे शादी के पवित्र बंधन में बंध गए. सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा की शादी सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रही और उससे भी ज्यादा लाइमलाइट में रही मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी. हाल ही में 12 दिसंबर को ईशा अंबानी की शादी हुई जिसमें देश-विदेश के तमाम बड़े लोगों ने शिरकत की थी. उसी दिन कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा ने भी शादी रचाई लेकिन ईशा की शादी के आगे उनकी शादी फीकी पड़ गयी.

ये तो रही ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े लोगों की शादी. लेकिन इसी बीच खेल जगत की एक सुपरस्टार ने चुपके से शादी कर ली और किसी को कानोंकान खबर नहीं हुई. लोगों को इस शादी के बारे में तब पता चला जब शादी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की गई. आपको बता दें, हाल ही में बैडमिंटन की सुपरस्टार साइना नेहवाल ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड पी. कश्यप से शादी कर ली है. शुक्रवार को कोर्ट मैरिज करने के बाद दोनों 16 दिसंबर को हिंदू रीती रिवाज़ से शादी करेंगे. सूत्रों के मुताबिक़ दोनों 16 दिसंबर की सुबह को शादी करेंगे और इसी दिन शाम को हैदराबाद के एक होटल में रिसेप्शन देंगे.

सोशल मीडिया पर दी शादी की जानकारी


बता दें, साइना ने सोशल मीडिया के जरिये अपनी शादी की जानकारी दी. उन्होंने ट्विटर पर शादी की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, “Best match of my life…just married”. जैसे ही उन्होंने सोशल मीडिया पर ये तस्वीर शेयर की बधाई देने वालों का तांता लग गया. खेल, बॉलीवुड और राजनीती जगत के कई बड़े सितारों ने साइना को शादी की बधाई दी.

कौन हैं साइना के पति

दरअसल, दोनों काफी टाइम से एक दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन इस रिश्ते को मीडिया से छिपाने में उन्हें कामयाबी मिली. इसी साल दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया. बता दें, साइना की तरह उनके पति पारुपल्ली कश्यप भी बैडमिंटन प्लेयर हैं. कश्यप से अपने रिश्ते के बारे में बताते हुए साइना ने कहा कि दोनों ने कई टूर्नामेंट्स साथ खेले और साथ ट्रेनिंग भी ली. खेल के दौरान वह साथ टाइम स्पेंड करने लगे और उन्हें एक-दूसरे के प्रति फीलिंग आनी शुरू हो गयी. हालांकि शादी के बारे में उन्होंने कभी बात नहीं की क्योंकि वह अपना सारा ध्यान करियर पर लगाना चाहते थे. उस समय उनके लिए प्यार से ज्यादा जरूरी टूर्नामेंट्स जीतना था. इसलिए उन्होंने इस बारे में कभी सोचा नहीं और सही वक्त आते ही शादी करने का फैसला किया. बता दें, शेयर की गयी तस्वीर में साइना ने एक पिंक और सिल्वर कलर का लहंगा पहना है जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. वहीं, पारुपल्ली कश्यप ने पिंक और सफेद रंग का ट्रेडिशनल ऑउटफिट पहना है जिसमें वह बेहद हैंडसम लग रहे हैं. टीम न्यूज़ट्रेंड भी साइना और पी.कश्यप को शादी की ढेरों बधाइयां देती है.

पढ़ें भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल पर बनने वाली फिल्म में नजर आएंगी बॉलीवुड की यह अभिनेत्री!

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button