विशेष

देखें वीडियो – मौलाना ने पीएम मोदी के बारे में ऐसी बाते कही जो यकीनन एक मुस्लिम से सुनने कि..

नई दिल्ली – पीएम मोदी को लेकर जनता की राय अलग-अलग रही है। कुछ लोग पीएम मोदी को अब तक देश का सबसे अच्छा और सर्वश्रेष्ठ पीएम मानते हैं तो कुछ लोग उनके फैसलों के लेकर रोजमर्रा की जिंदगी में आ रही परेशानियों को देखते हुए विरोध भी करते हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक मौलाना ने पीएम मोदी के बारे में ऐसी बाते कही जो यकीनन एक मुस्लिम से सुनने कि उम्मीद नहीं कि जा सकती। मौलना पीएम मोदी से इतनी प्रभावित नजर आ रहे हैं।  Maulana said PM Modi sincere.

इस वीडियो में मौलाना बेहद भावुक है और पीएम मोदी को समर्थन देते हुए कहते हैं कि पीएम मोदी ने देश हीत मे काम किए हैं, वे बेहद इमानदार नेता हैं।

मौलाना इस वीडियों में कहते हैं कि मोदी ने बिना किसी दबाव के गुजरात दंगों के दौरान सराहनीय काम किए। गुजरात दंगों के बाद देश में हजारों दंगे हुए लेकिन गुजरात में फिर कोई दंगा नहीं हुआ। गुजरात दंगों के दौरान मोदी ने सभी राज्यों से सहायता मांगी और गुजरात दंगो के दौरान दृढ़ता से अपने सीएम होने का फर्ज निभाया। मोदी एंड मुस्लिम संगोष्टी को संबोधित करते हुए मौलाना कहते हैं कि, पीएम इतने इमानदार हैं कि सीएम बनने के दौरान उन्होंने साफ कहा कि इससे पहले मुझे किसी भी छोटे या बड़े पद का अनुभव नहीं था।

देखें वीडियो –  इस मौलान ने गुजरात दंगों को लेकर पीएम मोदी के बारे में क्या कहा –.

Back to top button