बॉलीवुड

बॉलीवुड की इस अभिनेत्री का बदल चुका है रुतबा, पहली ही फिल्म ने कमाए थे 2000 करोड़ रुपये

एक समय था जब में कलाकारों की एक्टिंग के जरिए फिल्म का हिट और फ्लॉप होना तय होता था लेकिन आज का बॉलीवुड बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन पर आंका जाता है. साल 2016 में आमिर खान की फिल्म दंगल से अभिनेत्री सान्या मलहोत्रा ने डेब्यु किया और इस फिल्म ने 2160 करोड़ रुपये का कारोबार किया था. इसके बाद उऩकी दूसरी फिल्म बधाई हो ने सान्या मल्होत्रा बॉलीवुड की उभरती कलाकार हैं लगभग 150 करोड़ का कारोबार किया अब ऐसे में सान्या की डिमांड सी हो गई है. बॉलीवुड की इस अभिनेत्री का बदल चुका है रुतबा, इन्होंने अपनी फीस भी बढ़ा दी है और फिल्म मेकर्स इन्हें पैसा दे रहे हैं. सान्या का अगला टारगेट एक बड़ी फिल्म है अगर ऐसा हो जाता है तब इनका नाम भी कई बड़ी एक्ट्रेसेस में लिया जाने लगेगा.

बॉलीवुड की इस अभिनेत्री का बदल चुका है रुतबा


फिल्म दंगल में एक रेसलर बनने के बाद बधाई हो में आम रिच लड़की बनना सान्या के लिए दो अलग-अलग अनुभव रहे हैं. सान्या की दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स-ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की और अब इनकी फिल्में हिट होने की गारंटी मानी जा रही हैं. हाल ही में सान्या सड़कों पर घूम रही थीं और उन्होंने काले रंग की ड्रेस पहनी छी जिसमें उनकी पैंट में पीछे की तरफ पटाखा लिखा था और ये उनकी उन्होंने इसी साल रिलीज हुई फिल्म पटाखा में जबरदस्त एक्टिंग की और फिर बधाई हो में भी उनके काम की तारीफ हुई. अब इतने के बाद उऩका रुतबा बदल चुका है और सान्या फिल्मों में कुछ अलग करने के लिए पहचानी जाती हैं. आपको बता दें कि सान्या के पास अभी तीन फिल्में हैं जिसमें से एक निर्देशक विशाल भारद्वाज की फिल्म भी शामिल है. इसके अलावा वे कुछ और प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं और बहुत जल्दी आपको सान्या की अगली फिल्म के बारे में जानने का मौका मिल सकता है.

26 साल की ये एक्ट्रेस है पटाखा

25 जनवरी, 1992 को दिल्ली में जन्मी सान्या बिल्कुल दिल्ली वाली कुड़ी हैं. थोड़ी शर्मिली और थोड़ी शैतान, उनका अंदाज सबसे अलग है. सान्या ने अपनी पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी के गर्गी कॉलेज से की. सान्या Contemporary ballet डांस में भी माहिर हैं और इसके लिए इन्हें कई अवॉर्ड्स भी मिले थे. सान्या रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस में पार्टिसिपेट कर चुकी हैं लेकिन फाइऩलिस्ट में सिलेक्ट नहीं हो पाईं. सना ने बॉलीवुड में दंगल, सीक्रेट सुपरस्टार, पटाखा और बधाई हो जैसी सफल फिल्मों में काम कर चुकी हैं. सान्या ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो आमिर खान की बहुत बड़ी फैन रही हैं और उनकी सारी फिल्में देखी हैं. सान्या खुद को बहुत ज्यादा लकी मानती हैं क्योंकि उन्हें पहली फिल्म उनके फेवरेट एक्टर आमिर खान के साथ ही मिल गई.

Back to top button