बॉलीवुड

प्रियंका चोपड़ा के बाद अब बॉलीवुड के ये सितारे करेंगे दिसंबर में शादी, देखिए लिस्ट

बॉलीवुड में शादियों की बहार आ गई है और इसकी शुरुआत सोनम कपूर ने की, फिर नेहा धूपिया ने शादी की, इसके बाद रणवीर-दीपिका ने शादी की. फिर दिसंबर शुरु होते-होते प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने दिसबंर में पहली शादी की इसके बार लिस्ट अभी लंबी है और सभी बॉलीवुड से नाता रखते हैं. प्रियंका-निक ने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी की और इसके बाद भी ये सिलसिला रुका नहीं है और कई सितारों ने अपनी-अपनी शादी का एलान सोशल मीडिया पर कर दिया है. प्रियंका चोपड़ा के बाद अब बॉलीवुड के ये सितारे करेंगे दिसंबर में शादी, इनमें से सबसे आखिरी शादी होगी बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन की जो शादी के पहले इतना हंगामा मचाई हैं फिर शादी के बाद तो वो कुछ भी कर सकती हैं. देखते हैं किसकी शादी लंबी रेस का घोड़ा बनती है.

प्रियंका चोपड़ा के बाद अब बॉलीवुड के ये सितारे करेंगे दिसंबर में शादी

बॉलीवुड में अब वो सभी शादी करने वाले हैं जिनके बारे में आप कुछ समय से पढ़ते आ रहे हैं लेकिन असल में अभी तक वो सिंगल थे. शादी जिंदगी का अहम पार्ट होता है जिसे हर इंसान को समय आने पर या फिर एक ना एक दिन तो करना ही पड़ता है.

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ

स्टैंडअप कॉमेडियन और बॉलीवुड एक्टर कपिल शर्मा अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी के साथ 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. उनकी शादी की रस्में जलंधर में शुरु हो गई हैं और जलंधर में शादी के बाद अमृतसर में एक शानदार पार्टी का आयोजन किया जाएगा.

रघुराम और नताली डि लुसियो

MTV का शो रोडीज के कर्ता-धर्ता रघुराम भी अपनी गर्लफ्रेंस से शादी करने जा रहे हैं जिसकी घोषणा वो कर चुके हैं. वो अपनी पत्नी को तलाक दे चुके हैं और इसके बाद इटैलियन-कैनेडियन गर्लफ्रेंड नताली से सगाई भी कर ली है. अभी इनकी शादी की तारिख साफतौर पर सामने नहीं आई है लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक दिस्बर के अंत तक ये शादी कर सकते हैं.

श्रुति और रोहित

बॉलीवुड के मशहूर कुलभूषण खरबंदा की बेटी श्रुति अपने ब्वायफ्रेंड रोहित नोवाले को 17 दिसंबर के दिन शादी करने जा रहे हैं. इस शादी की सबसे खास बात ये है कि इनकी शादी जोधपुर के उम्मेद भवन में ही की जाएगी और इनकी शादी भी बिल्कुल शाही अंदाज में होने वाली है.

श्वेता बसु प्रसाद और रोहित मित्तल

फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया में बद्री की भाभी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद भी अपने फिल्मी डायरेक्टर ब्वॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं. इनका 4 साल की रिश्ता अब शादी में बदलेगा और इनकी शादी 13 दिसंबर को पूणे में होगी.

राखी सावंत और दीपक कलाल

31 दिसंबर को अमेरिका के लॉस एंजेलिस में राखी सावंत दीपक कलाल से शादी करने जा रही हैं. इस बात की घोषणा दोनों ने सोशल मीडिया पर कर दी है. आपको बता दें कि राखी इससे पहले अपना स्वयंवर भी कर चुकी हैं लेकिन उससे सगाई करके रिश्ता तोड़ लिया था.

Back to top button