देखे विडियो: जब दो इन्टर्न लड़कियों ने बजा के रख दी अपने H.R. की!

प्राइवेट जॉब करने वाले हर एम्प्लोयी एक ही समस्या है सैलरी कम है ऊपर से बॉस अलग से गाली सुनाता है. सुन भी लेते है सब क्यूंकि आखरी में उसी से सलरी में हाईक मिल सकता हैं. पर इन सबसे बढ़ कर भी अगर होई अजीब प्राणी मिलता है आपको ऑफिस में तो उसे कहते है एच आर ये वही इंसान होते है जो एक आम एम्प्लोयी को बड़े हसीन सपने दिखाते है. पर जब सपने के हकीकत में बदलने की बारी आती है तो पता नहीं ये कहाँ गुम हो जाते है और ढूढने पर भी नहीं मिलते.

एच आर से प्रॉब्लम है वो एक बार ये विडियो ज़रूर देखें

तो आप में जिस-जिस को अपने अपने एच आर से प्रॉब्लम है वो एक बार ये विडियो ज़रूर देखें. ये विडियो बनाया है गर्लियापा नाम के एक यू ट्यूब चैनल ने, इस चैनल की सबसे बड़ी खासियत है की यहाँ सिर्फ़ और सिर्फ़ लड़कियां ही काम करती है और लड़कियों की समस्याओं पर ही विडियो बनाती है.

ये वीडियो देखकर एचआर वाले खुदकुशी भले न करें, लेकिन मुहर्रम सा मातम जरूर मनाने लगेंगे. अरे जिंदगी झंड कर रखी है इन्होंने. सरकार टैक्स का पैसा काट लेती है और एचआर वाले टैक्स बचाने का पैसा काट लेते हैं. पहले तो ये हमें मामूली इंटर्न से एसोसिएट एग्जिक्यूटिव डिस्ट्रिक्ट असिस्टेंट एंप्लॉई बनाते हैं. ऊपर से टर्म्स एंड कंडीशंस वाला * लगा देते हैं.

इस नए वीडियो का नाम है, ‘अबकी बार एचआर’. वीडियो में शांति और वंदना नाम की दो लड़कियां हैं. एक को नाचने के लिए माता के जगराते में जाना पड़ता है तो दूसरे के पास एक भी पैडेड ब्रा नहीं है. क्यों? क्योंकि एचआर वाले सैलरी के नाम पर चिल्लर बांट रहे हैं. तो इस विडियो को देखिये आपको इस विडियो में कही न कही खुद को भी ढूंढ ही लेंगे और अगर ये विडियो अच्छा लगे तो अपने और दोस्तों से भी www.newstrend.news  इस लिंक को शेयर करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published.