बॉलीवुड

कैटरीना की जिंदगी के ये राज नहीं जानते होंगे आप, इस शख्स से करती थी बेहद प्यार

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड में अर्श से फर्श तक का सफर तय करने वाली बार्बी डाल कैटरीना कैफ के बारे में हर फैन अपडेटेड रहना चाहता है, उनके दीवाने उन्हें अलग-अलग सोशल प्लेटफार्म पर फौलो कर उनसे जुड़े रहते हैं। वैसे तो कैटरीना को उनके फिल्मी करियर की शुरूआत में दर्शकों ने खासा पसंद नहीं किया था लेकिन इस विदेशी बाला की खूबसूरती की चर्चा बॉलीवुड गलियारों में गूजनें लगी थी, यहां तक की बॉलीवुड के दबंग खान यानि की सलमान खान भी कैटरीना की खूबसूरती के कायल हो गए थे और दोनों के लिंकअप्स की खबरें सुर्खियों में बनी रहती थी, कहना गलत नहीं होगा कि कैटरीना की चर्चा उनके काम से कम बल्कि सलमान के साथ लिंकअप्स की वजह से ज्यादा हुई है।

वैसे तो कैटरीना अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखती हैं लेकिन उनके अफेयर्स की खबरें मीडिया तक पहुंच ही जाती हैं। कहते हैं  ना कि आप सच को कितना भी छुपाए पर वो छुपता नहीं हैं। इसी तरह से कैटरीना की लाइपफ की कुच ऐसी बातें है जो शायद ही किसी को पता हो, तो आज हम आपको कैटरीना कैफ की जिंदगी की कुछ ऐसी ही बातों के बारे में बतांएगे जो शायद ही किसी को पता हो।

कैटरीना कैफ की भारत में कोई संपत्ति नहीं है

कैटरीना कैफ आज बॉलीवुड की टॉप ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं लेकिन इसके बावजूद भी उनकी भारत में खद की कोई प्रापर्टी नहीं हैं, कैटरीना आज भी मुंबई के बांद्रा में किराए के फ्लैट में रहती हैं। हालांकि उन्होंने इंग्लैंड में कुछ समपत्ति जरूर खरीद रखी है।

शतरंज खेलने की हैं शौकीन

एक्टिंग भले ही कैटरीना का पैशन हो लेकिन वो अपने फ्री टाइम में  अलग-अलग हॉबीस को भी फौलो करती हैं इनमें शतरंज उनका सबसे फेवरेट खेल है, इतना ही नहीं शतरंज सिर्फ उनका शौक नहीं बल्कि वो शतरंज की एक बेहतरीन खिलाड़ी भी है। आप कैटरीना कैफ को ब्यूटी विद द ब्रेन भी कह सकते हैं।

सबसे ज्यादा सर्च होने वाली बॉलीवुड सेलेब्रिटी

अपने ब्रेकअप्स और रिलेशंस को लेकर खबरों में रहने वाली कैटरीना कैफ एक ऐसी अदाकारा हैं जिनको बॉलीवुड की सबसे ज्यादा सर्च होने वाली सेलेब्रिटी का खिताब भी मिल चुका है। साल 2011 और 2012 में कैटरीना को गूगल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया था। साल 2011 में तो कैटरीना को सोशल मीडिया में सबसे ज्यादा सर्च होने वाली अदाकारा का खिताब भी मिला था।

एक समाजसेवी भी हैं कैटरीना

ग्लैमरस होने के साथ-साथ कैटरीना का व्यक्तित्व काफी सुलझा हुआ है, वो अपनी कमाई हुई राशी का कुछ हिस्सा अपनी मां की चैरिटिबल ट्रस्ट द रिलीफ प्रोजेक्ट्स में देती हैं, बता दें कि ये ट्रस्ट इंडिया से जुड़ी हुईं है, जो भारत में होने वाली कन्या भ्रूंणहत्याओं को रोकने के काम करती है।

सलमान खान थे पहला सच्चा प्यार

कैटरीना कैफ के अफेयर की खबरें कई लोगों के साथ आई और लेकिन उनका नाम सबसे ज्यादा समय तक सलमान खान के साथ जुड़ा था और सलमान के साथ अफेयर की खबरों के बाद ही वो सुर्खियों में रहने लगी थी, हालांकि सलमान और कैटरीना का ब्रेकअप हुए काफी समय हो चुका है लेकिन कैटरीना कैफ ने साल 2011 में दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि सलमान खान उनका पहला सच्चा प्यार थे।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close