टीवी के इन 5 भाई-बहनों की जोड़ी को असल जिंदगी में हुआ प्यार, इस नंबर वाले ने कर ली है सगाई

फिल्मों में काम करने वाले सितारे अपनी को-स्टार के साथ शादी करते हैं इस बारे में आपको ताजा उदाहरण दीपिका और रणवीर का मिल सकता है. मगर टीवी के कुछ ऐसे सितारे हैं जो पर्दे के सामने तो भाई-बहन का किरदार निभाते हैं लेकिन असल जिंदगी में एक दूसरे को डेट करते हैं. कुछ का प्यार परवान चढ़ा तो सगाई तक पहुंच गया तो कुछ के ब्रेकअप हो गए और उऩकी राहें अलग हो गईं. एक्टिंग की दुनिया में कुछ भी हो सकता है और इस बात का पता उन लोगों को बखूबी है जो कैमरे के पीछे और आगे दो जिंदगियां जीते हैं. टीवी के इन 5 भाई-बहनों की जोड़ी को असल जिंदगी में हुआ प्यार, इनमें से कुछ भाई-बहन की जोड़ी को दर्शक असल में भाई बहन की तरह देखने लगे लेकिन असल में तो कुछ और ही रिश्ता इनमें बुन रहा था.

टीवी के इन 5 भाई-बहनों की जोड़ी को असल जिंदगी में हुआ प्यार

एक कलाकार को कई तरह के किरदार निभाने होते हैं और कभी-कभी तो कुछ कलाकार अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं. इतना ही नहीं पर्दे पर निभाने वाले किरदार भी लोग सच मानने लगते हैं लेकिन वो सच नहीं होता. आज हम आपको पर्दे की उऩ भाई-बहन की जोड़ियों के बारे में बताएंगे जो असल जिंदगी में लवर्स हैं.

अदिति भाटिया और अभिषेक वर्मा

स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये हैं मोहब्बते में अदिति भाटिया और अभिषेक वर्मा भाई बहन के किरदार में हैं. मगर असल जिंदगी में ये दोनों एक-दूसरे को डेट करते हैं और दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं. इन्होंने अपने प्यार का ऐलान इंस्टाग्राम पर किया था.

शिविन नारंग और दिगंगना और सूर्यवंशी

साल 2015 में ऑफएयर हुआ स्टार प्लस का पॉपुलर शो एक वीर की अरदास वीरा की सबसे खास भाई-बहन की जोड़ी थी. इनके भाई-बहन के प्यार को देखकर आम लोग भी यही सोचने लगे कि ये दोनों भाई-बहन हैं लेकिन असल जिंदगी में ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

रोहन मेहरा और कांची सिंह

टीवी का सबसे फेमस ये रिश्ता क्या कहलाता है के लीड स्टार अक्षरा और नैतिक के दो बच्चे होते हैं. उन बच्चों का किरदार रोहन मेहरा और कांची सिंह निभा रहे हैं भाई-बहन के रूप में लेकिन असल में उनका अफेयर चल रहा है. इऩ्होंने अपने प्यार के किस्से सोशल मीडिया पर खूब फैलाए और निर्माताओं को बहुत ज्यादा चिंता होने लगी क्योंकि इसकी वजह से सीरियल पर कोई असर पड़ने का खतरा है.

नीरज मालवीय औ चारू आसोपा

टीवी की एक और पॉपुलर भाई-बहन की जोड़ी ‘मेरे अंगने में’ नाम के एक सीरियल में नीरज और आसोपा ने निभाया है. इनका प्यार शूटिंग के दौरान ही परवान चढ़ा और अभी कुछ दिन पहले ही दोनों ने सगाई भी कर ली.

मयंक वर्मा और रिया शर्मा

टीवी का एक और पॉपुलर सीरियल तू सूरज मैं सांझ में रिया और मयंक भी भाई-बहन के किरदार में है लेकिन शूटिंग के दौरान ही इनके बीच प्यार हुआ और अब ये एक-दूसरे को डेट करते हैं. इस सीरियल के अलावा भी ये दोनों एक-दूसरे के भाई-बहन बनकर ही सामने आए.