हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिंदी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल

देश में कैश की किल्लत के बीच इस गायक के ऊपर हुई 2000 के नोटों की भारी बारिश… वीडियो वायरल!

नोटबंदी के बाद से देश में कैश की भारी किल्लत चल रही है। लोग घर चलाने के लिए थोड़े से पैसे निकालने के लिए पूरा दिन लाइन में लग रहे हैं, फिर भी उनमें से कईयों को खली हाथ घर आना पड़ रहा है। इसा समय तो बैंक और एटीएम में कैश की कमी चल रही है। अभी लोगों को सैलरी मिली है, जिसे निकालने के लिए लोग भारी संख्या में एटीएम और बैंक के सामने खड़े दिख रहे हैं।

कैश की भारी किल्लत:

प्रधानमंत्री के नोटबंदी फैसले के बाद पुरे देश में नए पैसे की कमी हो गयी है। पुराने 500 और 1000 के नोट बंद हो गए, ऐसे में लोगों के पास पड़े हुए पैसे बेकार हो गए। उन्हें जमा करने के लिए और नए पैसे निकालने के लिए लोग घंटों लाइन में लग रहे हैं, तब जाकर मुश्किल से कुछ पैसे मिल पा रहे हैं। ऐसे में कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिनके ऊपर नोटों की बारिश हो रही है, वो भी 2000 के नोटों की। इस समय यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

गायक के ऊपर पैसे ही हुई बारिश:

दरअसल गुजरात के जाने-माने लोक गायक किर्तिदान गड़वी वहाँ की बहुत बड़ी हस्ती हैं और उनका गीत सुनने के लिए लोग बहुत दूर-दूर से आते हैं। जब वह गाना गाना शुरू करते हैं तो उनके ऊपर पैसों की बारिश हो जाती है। उनके ऊपर इतने पैसे गिरते हैं, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं। लोग दिल खोलकर इनके ऊपर पैसा लुटाते हैं। लोग यह वीडियो सोशल मीडिया पर देखकर हैरान हो गए हैं।

वीडियो देखकर हो जायेंगे आप हैरान:

आप भी वीडियो में देख सकते हैं कि किर्तिदान गड़वी गाना गा रहे हैं और दो लोग 500 और 2000 की नोट उनके ऊपर लूटा रहे हैं। यह नजारा देखकर कोई भी हैरान हो सकता है। यह देखने के बाद सबके मन में एक ही सवाल उठता है कि, जहाँ एक तरफ देश में कैश की किल्लत है वहीँ दूसरी तरफ इनके ऊपर इतना पैसा लुटाया जा रहा है। इतना पैसा लुटाने का मतलब यह कोई बहुत बड़े व्यक्ति होंगे।

वीडियो देखें:

https://www.youtube.com/watch?v=nxjghVeustA

loading...