रिलेशनशिप्स

OMG: बॉयफ्रेंड को मिस करते वक़्त ये सब सोचती हैं लड़कियां !

नई दिल्ली: आपने सुना होगा अक्सर जब लड़कियां लड़कों से फोन पर बात करती हैं तो ‘मिस यू जानू’ जरूर बोलती है. पर क्या आपने कभी सोचा है जब लड़कियां सच में अपने बॉयफ्रेंड को मिस करती है तब क्या सोचती है. हम आज आपको बताएँगे की बॉयफ्रेंड को मिस करते वक़्त लड़कियां कैसी-कैसी हरकतें करती हैं. घबराइये मत लड़कियां कोई ऐसी-वैसी हरकत नहीं करती. वह बस अपने प्यार को मिस करती है और कुछ हद तक उनकी जासूसी भी करती हैं.

सोशल मीडिया अकाउंट चेक करना:

These girls tend to miss time boyfriend

आज कल अगर किसी भी इंसान की ज़िन्दगी के बारे में जानना हो तो उसके फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट से आप उनकी पूरी कुंडली निकल सकते हैं. जब भी लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड को मिस करती है. वह अपने बॉयफ्रेंड के सोशल मीडिया अकाउंट को चेक करती है. कुछ लड़कियां तो सिर्फ अपनी और अपने बॉयफ्रेंड की तस्वीरें देखकर ही खुश हो जाती है पर कुछ एक कदम आगे बढ़ कर ये भी चेक करती है की कहीं उनका बॉयफ्रेंड किसी और लड़की की तस्वीरों को लाइक नहीं कर रहा हैं. साथ ही वह यह भी देखती है की उनका बॉयफ्रेंड दूसरों के स्टेटस पर क्या कमेंट कर रहा हैं.

फ्यूचर के बारे सोचना :

These girls tend to miss time boyfriend

कुछ लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड के बारे में सोचते-सोचते अपनी लाइफ के फ्यूचर के बारे  में सोचनी लगती लगती है. जैसे बॉयफ्रेंड के साथ वह किस तरह से रहेगी. ससुराल वालों को कैसे खुश करेंगी. कितने बच्चे पैदा करेगी ज्यादातर लड़कियां  ऐसे ही चीजों के बारे सोचती रहती हैं.

बॉयफ्रेंड की तवीर निहारना :

These girls tend to miss time boyfriend

सबसे कॉमन चीज जो लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड को मिस करते वक़्त करती है वो है अपने बॉयफ्रेंड की तस्वीर निहारना. लगभग सभी लड़कियां अपने फ़ोन में या किसी किताब में अपने बॉयफ्रेंड की तस्वीरें छुपाकर रखती हैं. कुछ लड़कियां तो इन तस्वीरों को इतनी बार किस करती है जितनी बार उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को किस ना किया हो.

Back to top button