युवराज सिंह की शादी तब और ख़ास हो गयी जब बाराती बनकर पहुँचे विराट और अनुष्का!

आखिरकार युवराज सिंह ने शादी कर ही ली। युवराज सिंह देश के महान खिलाडियों में से एक हैं और इन्होने 30 नवम्बर को हेजल कीच से शादी कर ली। आपको बता दें इन्होने दो बार शादी की, मतलब एक बार गुरूद्वारे में और दूसरी बार गोवा में। इनकी गोवा वाली शादी काफी शानदार थी, उसमे इनके दोस्तों ने खूब धमाल मचाया। इसके साथ ही वहाँ पर इनके परिवार वाले भी उपस्थित थे, उन्होंने भी जमकर मजे किये और शादी को यादगार बना दिया।

बुलेट पर गए दूल्हा बनकर:

आपको बता दें युवराज की शादी शानदार इसलिए भी बनी क्योंकि वह शादी में बुलेट पर दूल्हा बनकर गए थे। इस शादी में उनके दो सबसे ख़ास दोस्त शामिल थे। इनको सभी लोग जानते हैं, आजकल हर जगह इनके ही चर्चे किये जा रहे हैं। ये कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की जोड़ी थी। जी हाँ युवराज की शादी तब और ख़ास हो गयी जब ये दोनों एक साथ बारात में पहुँचे।

दुल्हन के जोड़े में जंच रही थीं हेजल:

आपको बता दें युवराज अपनी शादी में लाल रंग की शेरवानी पहने हुए थे, जबकि हेजल महरून शादी के जोड़े में बहुत खुबसूरत लग रही थीं। धमाल मचाने के बाद युवराज और हेजल ने गोवा के समुद्र किनारे धूमधाम से हिन्दू रीति रिवाजों से शादी की। आपको यकीन नहीं होगा कि युवराज की शादी कितनी ख़ास थी। इनकी शादी का पूरा देश इंतज़ार कर रहा था। इनके सभी चाहने वाले यही सोचते रहते थे कि जल्दी से युवराज भी शादी कर लें।

विराट और अनुष्का के आने की लग रही थी अटकलें:

आपको बता दें इनकी शादी में विराट और अनुष्का के साथ आने की सिर्फ अटकलें ही लगाई जा रही थी, लेकिन किसी को उम्मीद नहीं थी कि दोनों साथ-साथ आ जायेंगे। जब दोनों साथ में आये तो लोगों की ख़ुशी का ठिकाना ही नहीं रहा। आपको बता दें कुछ दिन पहले ही विराट और अनुष्का के बीच ब्रेकअप की ख़बरें आयी थी। लेकिन दोनों ने साथ आकर उन ख़बरों को झूठा साबित कर दिया है।

आप भी युवराज की शादी का वीडियो देखें:

Leave a Reply

Your email address will not be published.