बॉलीवुड

शिल्पा शिंदे ने लगाया था प्रोडूसर संजय कोहली (Sanjay Kohli) पर गलत तरीके से छूने का आरोप

Sanjay Kohli: जब से केबल टीवी मार्किट में आए हैं, तब से हमे कईं चैनल्स की भरमार मिल चुकी है. ऐसे में आए दिन कोई ना कोई नया डेली सोप या रियलिटी शो रिलीज़ किया जा रहा है. टीवी इंडस्ट्री में अब किसी भी शो का हिट होना साधारण बात नहीं रही. बहुत कम शो ऐसे हैं, जो दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित कर पाने में कामयाब हो पाते हैं. इन्ही में से एंड टीवी पिक्चर का शो “भाभी जी घर पर हैं‘, एक ऐसा शो है, जिसे पिछले कईं सालों से दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है. सूत्रों के अनुसार इस शो की लोकप्रियता बढने का अहम कारण शो में आए दिन होने वाल विवाद हैं. दरअसल, शो अंगूरी भाभी और गोरी मेम के किरदार पर बनाया गया है. इसमें अंगूरी भाभी का किरदार पहले बिग बॉस की विजेता शिल्पा शिंदे निभा रही थी. लेकिन किन्ही कारणों से उन्हें इस शो को अलविदा कहना पड़ा जिसके बाद कईं विवाद मीडिया के सामने आए. बता दें कि शो को संजय कोहली (Sanjay Kohli) द्वारा निर्मित किया गया है.

कौन हैं संजय कोहली (Sanjay Kohli)?

Sanjay Kohli

             तस्वीर में संजय और पत्नी बेनिफर (Sanjay Kohli Producer)

बता दें कि “भाभी जी घर पर हैं” को आज टीवी पर रिलीज़ हुए कईं साल बीत चुके हैं. लेकिन आज भी इस शो का नाम आते ही इससे जुड़े विवाद हमारे सामने आते हैं. वहीँ बात अगर संजय कोहली की करें तो वह इस कॉमेडी शो के निर्माता (Sanjay Kohli Producer) हैं. बीते वर्ष शो की अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाई शिल्पा शिंदे ने इस शो को अलविदा कह दिया था और पुलिस में संजय कोहली के खिलाफ ऍफ़आईआर दर्ज़ करवा दी थी. जिसके बाद रातों रात शो की टीआरपी गिर गई थी. जहाँ कुछ लोगों ने शिल्पा शिंदे के इस कदम को गलत ठहराया था वहीँ अन्य लोगों ने उनके साहस की सराहना की. बहरहाल, चलिए जानते हैं आखिर शिल्पा शिंदे ने प्रोडूसर संजय कोहली (Sanjay Kohli) के खिलाफ क्यूँ आवाज़ उठाई थी.

संजय कोहली (Sanjay Kohli) का कड़वा सच

Sanjay Kohli

                    शिल्पा शिंदे और संजय कोहली (Sanjay Kohli)

शिल्पा शिंदे के ‘भाभी जी घर पर हैं’ के प्रोडूसर संजय कोहली (Sanjay Kohli Producer) के खिलाफ केस दर्ज़ करने के पीछे संजय का काला सच था. शिल्पा के अनुसार संजय कोहली ने उनके साथ बदतमीजी की और उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की. एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने बताया कि संजय (Sanjay Kohli) शो की शूटिंग के दौरान उनसे भद्दे मजाक करते थे और उन्हें कॉम्प्रोमाइज करने के लिए दबाव डालते थे. शिल्पा के अनुसार संजय उन्हें हॉट और सेक्सी कह कर बुलाया करते थे. जिसके बाद शिल्पा ने संजय के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कर दिया.

पत्नी बेनिफर का संजय (Sanjay kohli) को लेकर बयान

Sanjay Kohli

बता दें कि शिल्पा के इस इलज़ाम के बाद प्रोडूसर संजय कोहली (Sanjay Kohli Producer) की पत्नी बेनिफर ने शिल्पा द्वारा लगाए सभी इल्ज़ामों को नकारते हुए उन्हें झूठा बताया. बेनिफर ने पति की पैरवी करते हुए कहा कि शिल्पा यह सब मात्र पब्लिसिटी पाने के लिए कर रही हैं. यदि संजय ने ऐसा कुछ किया होता तो शिल्पा पहले क्यों नहीं बोली, वह चुप क्यों रही. बता दें कि शिल्पा के खिलाफ बेनिफर ने इससे पहले कांट्रेक्ट तोड़ने के लिए 12 करोड रुपए की पेनालिटी मांगी थी. बेनिफर की इस अपील के बाद टीवी इंडस्ट्री में शिल्पा के काम करने पर प्रतिबंध लगा दिया गया था.

Back to top button