खूबसूरती में दिशा पटानी को मात देती हैं उनकी बहन खुशबू पटानी, ये तस्वीरें हैं सबूत

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: हॉट फिगर, क्यूट स्माइल, बोल्ड अंदाज और अपने दिलकश अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाली दिशा पटानी बॉलीवुड की उन ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं जिनके लाखों फैंस हैं।  बॉलीवुड में फिल्म एम एस धोनी से एंट्री करने के बाद दिशा ने एक के बाद एक कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। और आज लोगों के दिलों में राज कर रही हैं।बता दें दिशा का जन्म बरेली शहर में हुआ था और वहीं से उन्होंने अपनी स्कूलिंग की है। दिशा पटानी के परिवार की बात करें तो उनके परिवार में 5 लोग हैं, दिशा के पापा जगदीश पटानी यूपी पुलिस में डीएसपी के पद पर हैं, उनकी मॉम हाउस वाइफ हैं, दिशा की बड़ी बहन खुशबू पटानी (Khushboo Patani)जो सेना में कैप्टन के पद पर तैनाद हैं और छोटा भाई सूर्यांश पटानी।

दिशा पटानी परिवार

 

बात दिशा के परिवार की आई है तो बता दें कि दिशा की खूबसूरती के आप जितने दीवानें हैं उनकी बहन खुशबू पटानी को देखने के बाद आप उनके भी फैन हो जाएंगे, बता दें कि भले ही दिशा की बहन ने बॉलीवुड में कदम ना रखा हो लेकिन वो खूबसूरती के मामले में दिशा पटानी से कम नहीं है। और खुशबू पटानी(Khushboo Patani photographs) की ये तस्वीरें इस बात का सबूत देती हैं। आप भी देखिए खुशबू पटानी की ये तस्वीरें-

खुशबू पटानी(Khushboo Patani photographs) की तस्वीरें

Khushboo Patani

Khushboo Patani

Khushboo Patani

Khushboo Patani

Khushboo Patani

Khushboo Patani

 

Khushboo Patani

Khushboo Patani

 

 

दिशा पटानी का फिल्मी सफर

बता दें दिशा पटानी(Sister of Khushboo Patani) पेशे से मॉडल भी हैं, जब वो लखनऊ के एमिटी यूनिवर्सिटी से कम्प्यूटर साइंस और इंजीनियरिंग में पढ़ाई कर रही थी तो पहले साल से ही उन्हें मॉडलिंग के ऑफर मिलने लगे थे, जिसके बाद दूसरे साल में दिशा पटानी ने अपनी पढा़ई बीच में छोड़ दी और २०13 फेमिना मिस इंडिया इंदौर में पार्टीसिपेट करने चली गई, दिशा पटानी इस शो में फसर्ट रनरअप रही। बता दें कि दिशा पटानी  ने फिल्म हीरोपंति के लिए भी ऑडिशन दिया था जिसमें वो रिजेक्ट हो गई थीं।

जिसके बाद दिशा  पटानी कई कर्मशियल टीवी एड्स में नजर आई जिसमें उनका कैडबरी सिल्क के ऐड में उनको नोटिस किया गया और उनको तेलुगू की फिल्म ‘लोफर’ में नजर आई। दिशा पटानी ने टाइगर श्रॉफ के साथ एक म्यूजिक वीडियो ‘Befikra’ में भी काम किया। फिर वह २०१६ में फिल्म  ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी और फिल्म ‘बागी-2’ में भी नजर आईं। इस दोनों ही फिल्मों में उनकी काफी तारीफ भी हई थी। दिशा 2017 में इंडो चाइनीज फिल्म कुंग फुंग योगा में नजर आई । फिलहाल दिशा सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आने वाली हैं।

खुशबू पटानी इंस्टाग्राम(khushboo Patani Instagram)

खुशबू पटानी की तस्वीरें देख के तो आपको अंदाजा हो ही गया होगा की वो कितनी खूबसूरत हैं। बता दें की इंस्टाग्राम में भी खुशबू पटानी के फौलोअर्स भी काफी संख्या में है।

दिशा पटानी अर्वाड्स और नॉमिनेशन

   Year Film Award Category Result
2017 M.S.Dhoni: The Untold Story Big Zee Entertainment Award Most Entertaining Actor (Film) Debut – Female Won
2017 M.S.Dhoni: The Untold Story Big Screen Awards Most Entertaining Actor in a Drama Film – Female

 

Nominated
2017 M.S.Dhoni: The Untold Story Stardust Awards Best Female Debut/ Best Acting Debut (Female) Won
2017 M.S.Dhoni: The Untold Story Internatioal Indian Film Academy Award Best Female Debut Won
2017 M.S.Dhoni: The Untold Story Films Of India Online Awarde Best Debut – Actress Nominated