बॉलीवुड

अब गोरी मैम भी छोड़ देंगी ‘भाभी जी घर पर हैं’ टीवी शो, हो सकती है ये बड़ी वजह

टीवी जगत में एक से बढ़कर एक सीरियल आते हैं, लेकिन इनमें से कुछ धारावाहिक ऐसे होते हैं, जोकि दर्शकों के दिलों में राज करते हैं। टीवी जगत में सीरियल कई सालों तक चलते हैं और यही वजह है कि यह लोगों के जिंदगी का एक आम हिस्सा बन गया है। हर घर में शाम से लेकर रात तक सीरियल ज़रूर देखा जाता है। लोग इसके आने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। आज हम आपके लिए मशहूर सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ से जुड़ी एक गरमा गरम खबर लेकर आएं हैं। जी हां, यह सीरियल दर्शकों में काफी ज्यादा हिट और लोकप्रिय है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ की कहानी हर किसी को बहुत पसंद आती है। यह धारावाहिक लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस दौरान इस धारावाहिक में कई कलाकार आए और कई गए। इसी कड़ी में इस धारावाहिक में अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सौम्या टंडन भी अब इस शो को छोड़ सकती हैं। मंगलवार को सौम्या टंडन ने अपने फैन्स को खुशखबरी देते हुए कहा कि वे प्रेगनेंट हैं और यह उनका पहला बच्चा है, जिसको लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं।

2016 में सौम्या टंडन ने सौरभ से की थी शादी

बताते चलें कि फिल्म ‘जब वी मेट’ में करीना कपूर खान की बहन रूप का किरदार निभाने वालीं सौम्या टंडन ने दिसंबर 2016 में बैंकर सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी रचाई थी। शादी के दो साल बाद सौम्या टंडन के घर खुशखबरी आई है, जिसको लेकर वे बहुत ही ज्यादा खुश हैं। सौम्या टंडन उर्फ अनीता भाभी ने अपने फैन्स को जानकारी देते हुए कहा कि अब वे अपना बहुत ख्याल रखती हैं और आपकी शुभकामनाओं की आवश्यकता है। बता दें कि सौम्या टंडन ने सौरभ से लव मैरिज की थी। दोनों लंबे अर्से से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों एक साथ कॉलेज में पढ़ते थे।

क्या शो छोड़ देंगी सौम्या टंडन?

सौम्या टंडन के प्रेग्नेंट होने पर अब यह कयास लगाए जा रहे हैं कि वे अपना ‘भाभी जी घर पर हैं’ शो छोड़ सकती हैं। दरअसल, प्रेगनेंट होने के बाद ज्यादातर टीवी एक्ट्रेस शो से छुट्टी या फिर छोड़ देती हैं। इससे पहले पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दयाबेन ने प्रेगनेंट होने के बाद शो से छुट्टी ले ली थी, जिसके बाद उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया, लेकिन अभी तक उनकी शो में वापसी नहीं हुई है। ऐसे में कयास यह लगाए जा रहे हैं कि सौम्या टंडन भी अब ‘भाभी जी घर पर हैं’ शो छोड़ सकती हैं।

याद दिला दें कि सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ 2 मार्च 2015 को टीवी पर आना शुरू हुआ था और  यह 1995 में छोटे पर्दे पर आने वाले ‘श्रीमान श्रीमती’ से प्रेरित है। हालांकि, अब देखने वाली बात यह होगी सौम्या टंडन ऊर्फ अनीता भाभी की जगह शो मेकर्स किसको लेकर आते हैं, क्योंकि अनीता भाभी इस शो में काफी फेमस हैं और इन्हें गोरी मेम के नाम से भी जाना जाता है।

Related Articles

Close