महिला बोली – “पीएम मोदी के लिए पति को दे सकती हूँ तलाक”, पति है मोदी विरोधी!

नई दिल्ली – पीएम मोदी के नोटबंदी के फैसले को लेकर जनता की राय अलग-अलग दिख रही है। वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग इस फैसले का खुलकर समर्थन कर रहे हैं। कुछ लोग रोजमर्रा की जिंदगी में आ रही परेशानियों को देखते हुए इस फैसले का विरोध कर रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला पीएम मोदी के नोटबंदी के फैसले से इतनी प्रभावित नजर आ रही है कि उनके लिए मोदी विरोधी अपने पति को तलाक तक देने के लिए भी तैयार है। Woman can divorce for Narendra Modi.

इस वीडियो में महिला बेहद भावुक है और पीएम मोदी को समर्थन देते हुए कहती है कि क्योंकि मेरे पति मोदी विरोधी है इसलिए मैं मोदीजी के लिए मैं अपने पति को भी तलाक देने के लिए तैयार हूं। महिला के ये बोलते ही वहां मौजूद लोग ताली बजाने लगते हैं। इस महिला का नाम रश्मि जैन बताया जा रहा है।

महिला इस वीडियों में कहती है कि मोदी बिना किसी लालच के काम कर रहे हैं। आप में से कितने लोग हैं जो बिना लालच के काम करना चाहेंगे। आप बताएये यहां जितने लोग खड़े हैं इन्होंने देश के लिए क्या किया है। एक दिन आप सीमा पर लड़ने जाओं वहां पानी नहीं मिलता खाना नहीं मिलता। आपके बच्चे सेना में है लड़ रहे हैं और जान दे रहे हैं। पहली बार किसी ने देश के लिए कुछ करने का संकल्प लिया है।

देखें वीडियो –  आखिर इस महिला ने क्यों कहा पीएम मोदी के लिए छोड़ सकती हूं अपने पति को –

 

https://youtu.be/DEjJskuzwIs

Leave a Reply

Your email address will not be published.

18 + 2 =