विशेष

प्ले स्कूल की इस महिला ने की क्रूरता की सारी हदें पार, 9 महीने के बच्चे को बुरी तरह पिटा…. वीडियो वायरल!

शहरों में ये अक्सर देखने को मिलता है कि काम करने वाली महिलाएँ अपने बच्चे को किसी क्रेच में छोड़ जाती हैं, जहाँ पर उसकी देखभाल करने के लिए अन्य महिलाएँ होती हैं। वही बच्चों को सँभालने का काम करती है और दूध पिलाती हैं। क्या आप भी अपने बच्चे को क्रेच में छोड़कर काम पर जाती हैं? तो आप सावधान हो जाइये! एक ऐसी ही घटना देखने को मिली है, जिसमे बच्चों को सँभालने वाली महिला ने एक 9 माह के मासूम बच्चे को बुरी तरह पिटा है। पिटाई से बच्चे के सर पर एवं शरीर के अन्य हिस्सों पर घाव के निशान भी बन गए हैं।

9 महीने के मासूम बच्चे को बुरी तरह पिटा:

दरअसल यह घटना खारगढ़ के सेक्टर 10 के पूर्वा प्ले स्कूल की है। वहाँ कि एक महिला कर्मचारी ने रोते हुए बच्चे को सँभालने की बजाय उसे उठाकर जमीन पर पटका और उसे पिटा भी। वीडियो में स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है कि महिला कितनी बेरहमी से एक 9 महीने के मासूम बच्चे के साथ इतनी शर्मनाक हरकत कर रही है। इस उम्र का बच्चा ठीक से बोल भी नहीं पाता है, ऐसे में उसे इतनी बुरी तरह से पीटना महिला की क्रूरता को दर्शाता है। महिला की यह शर्मनाक हरकत CCTV में रिकॉर्ड हो गयी थी।

प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं बच्चे के माता-पिता:

यह घटना बीते मंगलवार की है। एक प्राइवेट कंपनी में काम करने वाली रुचिका और उसका पति रजत सिन्हा ने अपनी बच्ची को पहली बार किसी क्रेच में छोड़ा है। उन्होंने बताया कि, “हमने अपनी 9 माह की बच्ची को खारगढ़ के सेक्टर 10 के प्ले स्कूल में छोड़ा था। शाम को जब हम लेने गए तो उसके शरीर पर बुरी तरह से चोट के निशान लगे हुए थे। बच्ची लगातार रो रही थी, चेहरे के दायीं ओर चोट लगी हुई थी और दाएँ आँख के निचे कटा हुआ था। जब हमने इस बारे में पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि खेलते वक़्त चोट लग गयी है”।

दोषी महिला को भेजा जेल:

हमने जब डॉक्टर को इस बारे में बताया तो उन्होंने कहा कि यह चोट खेलने की वजह से नहीं बल्कि मारपीट की वजह से लगी हुई हैं। हमने उसी दिन इसकी रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई। डीसीपी विश्वास पंधारे ने बताया कि, “हमने आरोपी महिला अफसाना शेख और क्रेच की मालकिन प्रियंका निकम को गिरफ्तार कर लिया। हमने आईपीसी की धारा 325, और 34 एवं पॉक्सो एक्ट की धारा 3 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया था”। गुरुवार को दोनों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया जहाँ से अफसाना को जेल भेज दिया गया और प्रियंका निकम को जमानत मिल गयी।

वीडियो देखें:

Back to top button