बिग बॉस 12: घर से कौन होगा बेघर आप नहीं बल्कि ये लोग करेंगे डिसाइड

न्यूज़ट्रेंड वेब डेस्क: बिग बॉस के घर में आज वो दिन हैं जब घर का कोई सदस्य बेघर हो जाएगा, हर बार सलमान खान आकर जनता का फैसला लोगों को सुनाते हैं कि इस बार घर से कौन बेघर होगा लेकिन इस बार बिग बॉस ने यह फैसला घर वालें पर डाल दिया है, जिसमें घर के सदस्यों को मिलकर तय करना है कि वो इस बार किसे घर से बेघर करना चाहते हैं। जिसके बाद आज का एलीमिनेशन और रोमांचक हो जाएगा।

बता दें शनिवार की रात को सलमान ने आकर घर में नॉमिनेट हुए चार सदस्यों में से चार सदस्यों करणवीर, श्रीसंत, दीपिका और सृष्टि को सेफ कर दिया था, जिसके बाद नॉमिनेशन की तलवार बाकी बचे पांच सदस्यों शिवाशीष मिश्रा, बिग बॉस मराठी की विनर मेघा धड़े, रोहित सुचांति, जसलीन मथारु और उर्वशी वाणी पर लटक रही है।

बिग बॉस ने एलिमेनेशन को और रोमांचक बनाने के लिए इस बार यह फैसला घर वालों पर छोड़ दिया है। शो मेकर्स ने एक प्रोमो वीडियो जारी किया है जिसमें दिखाया गया है कि इस बार एलिमिनेशन की प्रक्रिया और ज्यादा दिलचस्प होने वाली है। घर वालों को एक टॉस्क दिया गया है जिसके घर के सेघर होने वाले सदस्य का नाम घर वालों को लेना होगा। इस टास्क में सभी घरवाले अपनी पसंद के हिसाब से एलिमिनेशन वाले सदस्य का नाम लेंगे।

हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार घर से उवर्शी और जसलीन में से किसी एक के बेघर होने के चांसेस ज्यादा हैं। लेकिन ये फैसला घर वालों को लेना है तो इस अनुसार उर्वशीघर में टिकी रह सकती हैं क्योंकि उर्वशी को घर में काफी लोग पसंद करते हैं। अब देखना यह होगा कि इस बार घर से बेघर कौन होता है, अगर इस बार जसलीन घर से बाहर आई तो उनके और अनूप के रिश्ते की सच्चाई सामने आ जाएगी, क्योंकि अनूप ने घर से बाहर आकर जसलीन के साथ अपने किसी भी तरह के रिश्ता होने की बात को साफ मना कर दिया हैं। वहीं जसलीन को जब ये बात पता लगी है तो वो काफी परेशान नजर आ रही हैं वो कैमरे के सामने यह कहती नजर आ रही हैं कि अनूप जी आप क्यों ऐसा कर रहे हो, शायद आप अकेले पड़ गए हो।

अब अनूप और जसलीन के रिश्ते की सच्चाई का खुलासा होगा कि नहीं ये तो आज के एपिसोड के बाद ही पता लगेगा।

ये भी पढ़ें : बिग बॉस का पर्दाफाश, शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए जबरदस्ती बनाया अनूप-जसलीन का रिश्ता