बॉलीवुड

बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों के पास है सबसे परफेक्ट फिगर, जिसे देखकर लोग कहेंगे वाह

बॉलीवुड एक ऐसी जगह है जहां हर किसी को उसकी किसी न किसी काबिलियत की वजह से तारीफ मिलती है बहुत ही जल्दी हो ना सिर्फ पूरे बॉलीवुड में पलटी देशभर में और कभी-कभी तो पूरे विश्व में मशहूर हो जाया करते हैं बॉलीवुड एक ऐसा प्लेटफार्म है जो किसी को भी पल भर में फर्श से अर्श तक पहुंचा सकता है हालांकि आपके अभी बता दें की बॉलीवुड ही वह भी जगह है जहां लोगों को अर्श से फर्श तक पहुंचने में देर नहीं लगती।

खैर आज हम बात करेंगे बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में जिनके बारे में लोगों का मानना है कि इन का फिगर सबसे बेस्ट है और ऐसा सिर्फ मानना ही नहीं है बल्कि इनके फ़िगर को लेकर के आए दिन एक से बढ़कर एक कंप्लीमेंट आते रहते हैं तो चलिए जानते हैं कौन है वह बॉलीवुड के अभिनेत्रियां।

इलियाना डी ‘क्रूज़

बताते चलें की बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रैस इलियाना डी क्रूज़ की गिनती इंडस्ट्री की हॉट और खूबसूरत एक्ट्रैस में होती हैं। अभी हाल ही में इलियाना ने अपने बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि आज जो उनका लुक है वो अब से कुछ साल पहले नही था और फिर इसी के साथ उन्होने अपने फैंस के लिए अपनी एक बोल्ड तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की।  आपको बतादें ते इलियाना के आकर्षक फ़िगर के चर्चे उनकी तकरीबन सभी फिल्मों में होते रहते हैं और किसी किसी ड्रेस में तो वो गजब की खूबसूरत लगती हैं। चलें की बहुत ही जल्दी इलियान बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान के साथ नजर आने वाली हैं।

कायनात अरोरा

जिस अभिनेत्री की हम यहाँ पर बात कर रहे है उनकी तस्वीरें इन दिनो सोशल मीडिया पर हर तरफ आग लगा रही है। असल में हम बात कर रहे हैं, ग्रेट ग्रैंड मस्ती फेम, कायनात अरोरा की। बता दें की ऐसा कहा जाता है की कायनात अरोरा के चेहरे में काफी हद तक एक समय की सुपरहिट अभिनेत्री दिव्या भारती की झलक ज़रूर देखने को मिलती है। हालांकि कायनात अरोड़ा ने बहुत ज्यादा बॉलीवुड फिल्मों में काम नहींकिया है और बाकी अभिनेत्रियों की तरह वो बहुत फेमस सेलिब्रिटी नही बनी है लेकिन अगर मॉडलिंग की बात की जाए तो आपको बता दें की यहाँ पर वो अच्छी ख़ासी काफी फेमस सेलिब्रिटी के रूप में जानी जाती हैं। बता की जाए इनके फीगूरे की तो लोगों से इनके फ़िगर को लेकर ढेरो कमेंट और कॉम्प्लिमेंट मिलते रहते हैं।

जरीन खान

जरीन खान ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत भले ही सलमान खान जैसे सुपर स्टार के साथ की मगर  के चलकर उन्हे कोई खास सफलता नहीं मिल पायी है। बताते चलें की जरीन करीब पिछले 8 साल से बॉलीवुड मे बनी हुई है और रह रह कर फिल्मे भी कर रही है मगर इसके बावजूद अभी तक उनकी कोई खास पहचान नही बन पाई है। मगर आपको बता दें की बॉलीवुड में एंट्री से लेकर अभी तक के सफर में जरीन ने अपने आप को काफी बदला है और अब वो आकर्षक फ़िगर वाली अभिनेत्रियों की श्रेणी में गिनी जाती हैं।

आयशा टाकिया

आयशा टाकियाका नाम बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक है। आयशा टाकिया ने बॉलीवुड कई बड़े एक्टर्स के साथ भी काम किया है जिसमे सलमान खान,अक्षय कुमार और अजय देवगन का नाम भी शामिल है। लेकिन शादी होने के बाद पूरी तरह से वे फ़िल्मी दुनिया से दूर हो गई थी, लेकिन आयशा की अब तक की सबसे हॉट तस्वीरें दिखाने वाला हूँ जिसे देखकर आप भी दीवाने हो जायेंगे। तो देर किस बात की चलिए देखते है आयशा की हॉट तस्वीरे l

हुमा कुरैशी

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्रियो मे से एक है हुमा कुरैशी। हुमा कुरैशी एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ बेहद खूबसूरत भी है। हुमा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ पिक्चर्स शेयर की जिसमे वे काफी हॉट लग रही है। कई हिट फिल्मे दे चुकीं हुमा कुरैशी की तस्वीरें इन दिनों इंस्टाग्राम पर आकर्षण का केन्द्र बनी हुई हैं। हुमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अपनी खूबसूरत तस्वीरो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। दिल्ली की रहने वाली हुमा कुछ शॉर्ट फिल्में करने के बाद अनुराग कश्यप की फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर-पार्ट 2 से फेमस हुई थी।

यह भी पढ़ें :

Back to top button